दर्शकों के पसंदीदा सोनी सब के शो ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ ने एक साल का सफर पूरा किया

1 min


Everyone’s Favourite Sony SAB Show Aladdin_ Naam Toh Suna Hoga Turns 1

सोनी सब के मैजिकल फैंटेसी शो ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करते हुये एक साल का सफर सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है। इस शो ने दर्शकों को कल्‍पना और आश्‍चर्य से भरपूर एक खूबसूरत सफर का अनुभव दिया है। इसमें आने वाले दिलचस्‍प ट्विस्‍ट ने शो की शुरूआत के पहले दिन से ही प्रशंसकों का दिल जीता है। इस शो को हाल ही में एक नया रूप दिया गया है, ताकि यह दर्शकों का और भी मनोरंजन करे। अलादीन (सिद्धार्थ निगम ) और यास्‍मीन (अवनीत कौर) की बेहद प्‍यारी प्रेम कहानी, अलादीन, अम्‍मी (स्मिता बंसल) और जिनू (राशूल टंडन) के बीच जुड़ाव, जीनीज की शरारतें और जफर (आमिर दल्‍वी) की नापाक साजिशों ने हमेशा ही दर्शकों को उनके टेलीविजन स्‍क्रीन से बांध कर रखा है।

इस शो के एक साल पूरा होने पर ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ के कलाकारों एवं तकनीशियनों ने अपने दर्शकों के सपोर्ट एवं प्‍यार के लिये उनका शुक्रिया अदा करने के लिये एक जश्‍न मनाया।

सिद्धार्थ निगम, जोकि अलादीन की भूमिका निभा रहे हैं, ने कहा, ”हमारे दर्शकों ने इतना नि:स्‍वार्थ प्‍यार देकर हमें खुशकिस्‍मत बना दिया है। उनकी बदौलत ही हम अपने दर्शकों को सर्वश्रेष्‍ठ अनुभव देने का पूरे दिल से प्रयास करते हैं, ताकि उन्‍हें बेमिसाल कंटेंट देखने को मिले। ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ के साथ जुड़ना मेरे जीवन की सबसे अच्‍छी घटना है और मुझे खुशी है कि अलादीन एवं अली की भूमिका के साथ मैं दर्शकों का मनोरंजन कर पा रहा हूं। मुझे उम्‍मीद है कि मैं अपने दर्शकों को खुश रख पाऊंगा और इस शो के साथ और भी उपलब्धियां हासिल कर पाऊंगा।”

स्मिता बंसल, जोकि अम्‍मी की भूमिका निभा रही हैं, ने कहा, ”यह उपलब्धि हासिल करना वाकई में इस शो से जुड़ी पूरी टीम के लिये एक बेहद आनंददायक पल है, फिर चाहे वे ऑन स्‍क्रीन हों या ऑफ स्‍क्रीन। इस शो को अच्‍छे से चलाने में सभी लोगों ने सचमुच काफी मेहनत की है और हमने हमेशा ही अपने दर्शकों को कुछ बेहतरीन अनुभव देने का प्रयास किया है। ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ मेरे लिये बेहद खूबसूरत रहा है और मैं इस शो का हिस्‍सा बनकर ऐसे ही आने वाले कई वर्षों तक उनका मनोरंजन करने की कोशिश करता रहूंगी।”

 देखते रहिये ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ , सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

SHARE

Mayapuri