हर चीज रेटिंग के इर्द-गिर्द घूमती है : परम सिंह

1 min


जैसे किसी फिल्म का फैसला उसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर निर्भर होता है, उसी तरह टेलीविजन शो की परीक्षा हर सप्ताह रेटिंग्स के आधार पर होती है. मन-माफिक रेटिंग हासिल करने के लिए निर्माताओं और कलाकारों पर लगातार दबाव रहता है।

लाइफ ओके के शो ‘गुलाम’ में ‘रंगीला’ की भूमिका से दर्शकों का दिल जीत रहे प्रतिभाशाली और लोकप्रिय अभिनेता परम सिंह मानते हैं कि शो की रेटिंग उनकी जिम्मेदारी है. साथ ही वे चाहते हैं कि इस शो को दर्शकों का प्यार और सराहना मिलती रहे।

इस बारे में बात करते हुए हैंडसम परम कहते हैं, “हालाँकि शो एक टीम वर्क होता है, लेकिन  शो को सफल बनाने की जिम्मेदारी लीड एक्टर पर ज्यादा होती है. इसलिए नायक की भूमिका में होने से मैं चिंतित हूं। इसके अलावा, मेरे विचार भी लगातार रेटिंग्स के इर्द-गिर्द ही घूमते रहते हैं … मुझे यकीन है कि ऐसा सभी कलाकारों के साथ होता है।”

एक अभिनेता के रूप में परम का मानना है कि वह कमर्शियल सफलता से ज्यादा कंटेंट पर ध्यान देंगे. परम आगे कहते हैं, “हां, हर कोई सफल सफल होना चाहता है, लेकिन एक कलाकार के रूप में सबको अच्छा काम की तलाश होती है. यदि आप चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने को तैयार हैं तो एक अभिनेता के रूप में आप अधिक खुश रहेंगे।”

प्रतिभाशाली अभिनेता परम सिंह के दमदार अभिनय को देखना न भूलें लाइफ ओके के शो ‘गुलाम’ में हर सोमवर से शुक्रवर रात 9 बजे

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये