मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री ने कंगना पर किया कमेंट, कंगना ने दिया करारा जवाब

1 min


फिल्म

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी है लेकिन इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती है। वह अपने खिलाफ बोलने वाले मुंह बंद कराने का एक भी मौका नहीं छोड़ती है।

कंगना रनौत पर मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री सुखदेव पानसे ने अपमानजनक टिप्पणी की है जिसपर कंगना का गुस्सा फूट पड़ा है। सुखदेव पानसे ने कंगना को “नाचने-गाने वाली” कहा है। इस खबर को IANS ने ट्वीट कर जानकारी दी है।

इसपर जवाब देते हुए कंगना ने भी ट्वीट किया है। कंगना ने लिखा है “चाहे जो कोई भी हो, क्या वह यह जानता है कि मैं कोई दीपिका, कैटरीना या आलिया नहीं हूं..मैं अपनी तरह की केवल एकलौती हूं जिसने आइटम नंबर करने से इनकार कर दिया, बड़े हीरो (खान / कुमार) की फिल्में करने से इनकार कर दिया, जिसने पूरे बुलीवुडिया गैंग के पुरुषों-महिलाओं को अपने खिलाफ कर लिया। मैं एक राजपूत महिला हूं, मैं हड्डियां तोड़ती हूं।”

आपको बता दें कि कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म धाकड़ की शूटिंग की रही हैं। वो अक्सर फिल्म के सेट से तस्वीरें शेयर करती रहती है।

धाकड़ के अलावा वो फिल्म थलाइवी, तेजस में नजर आएंगी। साथ ही वो एक फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी की भूमिका निभाएंगी।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये