डिज्नी और पिक्सर की “टर्निंग रेड” का रोमांचक ट्रेलर और पोस्टर हुआ रिलीज़

1 min


फिल्म निर्माताओं ने ग्रैमी®-विजेता गायक-गीतकार बिली इलिश और फिननेस को काल्पनिक बैंड के गीत लिखने के लिए बुलाया- नए ट्रेलर में प्रदर्शित गीत “नोबडी लाइक यू” सहित कुल तीन। इलिश, जिसका सोफोमोर एल्बम, “हैप्पीयर थान एवर”, यूएस में बिलबोर्ड 200 में नंबर 1 पर और दुनिया भर के 19 देशों में शुरू हुआ, ने 62वें ग्रैमी® अवार्ड्स में सभी प्रमुख श्रेणियों में जीतने वाले सबसे कम उम्र के कलाकार के रूप में इतिहास बनाया, सर्वश्रेष्ठ नए कलाकार, वर्ष का एल्बम, वर्ष का रिकॉर्ड, वर्ष का गीत और सर्वश्रेष्ठ पॉप वोकल एल्बम का पुरस्कार प्राप्त करना।

यहाँ देखे ट्रेलर:

मेई और उसकी मां मिंग को अपनी आवाज देने वाले रोजली चियांग और सैंड्रा ओह में शामिल होने से, मेई के पिता, जिन की आवाज के रूप में ओरियन ली और दादी की आवाज के रूप में वाई चिंग हो हैं। मेई के दोस्तों के समूह को मिरियम के रूप में एवा मोर्स, प्रिया के रूप में मैत्रेयी रामकृष्णन और एबी के रूप में हाइन पार्क द्वारा आवाज दी गई है। ट्रिस्टन एलरिक चेन ने सहपाठी टायलर को आवाज दी, और एडी चांडलर ने मेई के गुप्त क्रश डेवोन को अपनी आवाज दी। जॉर्डन फिशर, ग्रेसन विलानुएवा, जोश लेवी, टोफर न्गो और फिननेस ओ’कोनेल 4 * टाउन के सदस्यों की सामंजस्यपूर्ण आवाज प्रदान करते हैं। जेम्स होंग, लोरी टैन चिन, लिलियन लिम, मिया टैगानो, शेरी कोला, साशा रोइज़ और लिली सैनफेलिपो की आवाजें पूरी की जा रही हैं।

डिज़्नी और पिक्सर के “टर्निंग रेड” में मेई ली (रोज़ली चियांग की आवाज़) का परिचय दिया गया है, जो अपनी माँ की कर्तव्यपरायण बेटी और किशोरावस्था की अराजकता के बीच एक आत्मविश्वास से भरी 13 वर्षीया, फटी हुई है। उसकी सुरक्षात्मक, अगर माँ, मिंग (सैंड्रा ओह की आवाज़) थोड़ी दबंग नहीं है, तो उसकी बेटी से कभी भी दूर नहीं है – किशोरी के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण वास्तविकता। और जैसे कि उसकी रुचियों, रिश्तों और शरीर में परिवर्तन पर्याप्त नहीं थे, जब भी वह बहुत उत्साहित होती है (जो व्यावहारिक रूप से हमेशा होती है), वह एक विशाल लाल पांडा में “पूफ” करती है! अकादमी अवार्ड® विजेता डोमी शि (पिक्सर शॉर्ट “बाओ”) द्वारा निर्देशित और लिंडसे कॉलिन्स द्वारा निर्मित “टर्निंग रेड” 11 मार्च, 2022 को रिलीज़ होगी।

SHARE

Mayapuri