बॉलीवुड में चढ़ा है प्यार का खुमार…खुल्लम खुल्ला !

0 108

Advertisement

हिन्दी फिल्में पूरे देश और पूरे समाज को प्रभावित करती हैं। ऐसे में, कपड़ा हो या प्यार-छूत की बिमारी की तरह तुरन्त प्रभावी होती हैं। इन दिनों बॉलीवुड में, फिल्म व टेलीविजन इंडस्ट्री में, खुल्लम खुल्ला प्यार करने का खुमार जोर-शोर से दिखाई दे रहा है। अर्जुन कपूर-मलाईका अरोड़ा, फरहान अख्तर-शिबानी दांड़ेकर, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट, सारा अली खान-कार्तिक आर्यन, हुमा कुरेशी-मुद्स्सर अज़ीज, रिचा चड्ढा-अली फजल, काम्या पंजाबी- शलब डांग… का प्यार वाला खुमार खुल्लम खुल्ला फनफनाया हुआ है।

exclusive-editorial-for-bollywood-stars-express-our-love-by-sharad-rai

यह कब विवाह करेंगे, भले ही इस बात पर कयास लगाया जा रहा हो, मगर – इनके प्यार के चर्चे इन दिनों हर जुबान पर हैं। बात सिर्फ प्यार की नहीं, प्यार के प्रदर्शन की है। एक समय था जब लोग प्यार को छुपाकर रखते थे, आज बताने में वाहवाही समझते हैं। धर्मेन्द्र-हेमा बड़े लम्बे समय तक प्रेमी-प्रेमिका रहे। कई दर्जन-फिल्में उस दौर में एक साथ कर डाली थी, लेकिन कभी पब्लिक-प्लेस पर एक साथ नहीं आते थे। इजहार तभी किया जब विवाह लिया लिए। हमेशा से मुखर महेश भट्ट ने भी सोनी राज़दान (आलिया की मां) से अपने प्यार को विवाह-निकाह करने के बाद ही जाहिर किया। तब भट्ट ने कहा था कि वह कोशिश कर रहे थे कि उसे (पहली पत्नी-पूजा भट्ट की मां) पता न चले।

exclusive-editorial-for-bollywood-stars-express-our-love-by-sharad-rai

ऐसे बहुत से उदाहरण हैं बॉलीवुड में जब प्यार को छुपाया जाता था। रेखा का अमिताभ से प्यार और स्व. विनोद खन्ना का दूसरी पत्नी से हुआ प्यार हमेशा कवच के अंदर था। लेकिन आज? हालात बदल गये हैं। अर्जुन कपूर, एक 16 वर्षीय बच्चों की मां-मलाईका अरोड़ा को लेकर जब देखो ट्वीटर पर अपनी रोमांटिक-तस्वीरें डालते रहते हैं।

exclusive-editorial-for-bollywood-stars-express-our-love-by-sharad-rai

फरहान दो बच्चों की मां से अलग होकर , नये प्यार के पोस्टर ब्वॉय की तरह सामने आते हैं। रिचा चड्ढा अली फजल से प्यार कर बैठी हैं और हुमा कुरेशी अपने प्रेमी मुद्स्सर को जन्मदिन पर विदेश से ट्वीट करती हैं-‘आई लव यू मोर दैन मी’। शायद ऐसा इजहार ना करे तो ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का निर्देशक ही ना भाग जाए। रणबीर कपूर तो पिता ऋषि कपूर की बिमारी के दिनों में भी आलिया से विदेश में रोमांस करते देखे गये हैं। यानी- अब प्यार छुपाने का नहीं, बताने की ‘वस्तु’ बन गया है। बॉलीवुड में प्यार का खुमार खुल्लम खुल्ला परवान चढ़ रहा है।
खुदा खैर करें समाज का!

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.