स्टार बनने में टाइम लगता है: उर्वशी रौतेला

1 min


माॅडल व एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला गजब की खूबसूरत तो हैं ही, साथ ही साथ वो एक्टिंग भी कमाल की करती है। उर्वशी ‘मिस इंडिया यूनिवर्स’ रह चुकी हैं। इसके अलावा ‘मिस टूरिज्म क्वीन आॅफ द इयर’ व ‘मिस एशियन सुपर माॅडल’ के खिताब के साथ-साथ उर्वशी न जाने कितने खूबसूरती के खिताब अपने नाम करा चुकी हैं। अगर एक्टिंग की बात करें तो फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ में उन्होंने लाजवाब एक्टिंग करके ‘ब्यूटी विद ब्रेन’ की कहावत को साबित कर दिखाया है। हाल ही में उर्वशी से उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स व अन्य मुद्दों को लेकर बातचीत हुई। प्रस्तुत है बातचीत के प्रमुख अंश:

 

Love-Dose-Urvashi-Rautela-Wallpaper

सिंह साब द ग्रेट’ में आपने सन्नी देओल के अपोजिट लीड रोल किया। यह फिल्म आपको कैसे मिली?

एक्चुअली कुछ चीजें ऐसी होती है जो आपको अपने आप मिल जाती है। यह फिल्म भी मेरी झोली में अपने आप ही आकर गिर गई। मैं माॅडलिंग तो कर रही थी परन्तु एक्टिंग में आने का मेरा कोई ऐसा विचार नहीं था परन्तु डायरेक्टर अनिल शर्मा ने जब मुझे इस फिल्म के लिए अप्रोच किया तो मेरी खुशी का ठिकाना न रहा और इस तरह से यह फिल्म मुझे मिली।

डायरेक्टर अनिल शर्मा के साथ आपका तीन फिल्मों का काॅन्ट्रेक्ट हुआ था? इसके बारे में बताएं?

आपने बिल्कुल ठीक कहा। अनिल शर्मा बड़े डायरेक्टर होने के साथ-साथ बहुत ही अच्छे इंसान भी हैं। उनकी एक खासियत है कि वो अपनी फिल्मों पर पूरा वर्कआउट करते हैं। उसके बाद ही दूसरी फिल्म शुरू करते हैं। वो एक फिल्म के बाद थोड़ा गैप देकर दूसरी फिल्म शुरू करते हैं। उनकी अगली फिल्म जैसे ही आएगी तो आपको पता चल ही जाएगा।

Urvashi Rautela Actress Wallpaper

क्या आपने थिएटर भी किया है?

मैंने थिएटर भी किया है पर मेरा मानना यह है कि जब आप कैमरे के सामने होते हैं तो चीजें बदल जाती हैं। मैं कैमरा फेस करना बखूबी जानती हूं।

ऐसा कोई ड्रीम रोल जो आप करना चाहती हैं?

काफी सारे ड्रीम रोल है जो मैं करना चाहती हूं परन्तु मैंने अभी तक एक ही फिल्म की है। अभी अपने ड्रीम रोल का खुलासा करना गलत होगा। वैसे मैं अलग-अलग जोनर की फिल्में करना चाहती हूं। हां, जब मैं पांच-छह फिल्में कर लूंगी तब आप यह सवाल पूछ सकते हैं।

Pretty-Sexy-Urvashi-Rautela-Wallpapers

एक्टिंग में किससे प्रभावित हैं?

किसी एक का नाम लेना गलत होगा क्योंकि मैं काफी सारे कलाकारों से प्रभावित हूं। मुझे किसी फिल्म में किसी एक कलाकार की एक्टिंग अच्छी लगती है तो किसी में दूसरे की। हां, पर मैं अपने काम को हमेशा बेस्ट देने की पूरी कोशिश करती हूं।

करियर के दौरान कोई यादगार लम्हा?

यादगार लम्हें तो काफी सारे हैं। सबसे पहले तो ‘सिंह साब द ग्रेट’ में सन्नी जी जैसे बडे स्टार के साथ काम करना ही अपने आप में यादगार है। इसके अलावा हनी सिंह के साथ म्यूजिक एलबम करना भी यादगार रहा क्योंकि दर्शकों ने मुझे इस एलबम से भी काफी नोटिस किया।

आप काफी फिट हैं। आपका फिटनेस फंडा क्या है?

मैं बास्केट बाॅल प्लेयर रही हूं। इसके अलावा डासिंग व वर्कआउट भी करती हूं। खाने-पीने का काफी ध्यान रखती हूं व हेल्दी फूड खाती हूं।

DSC_4393URVASHI22 copy

टीवी सीरियल या रिएल्टी शोज में काम करने की भी कोई प्लानिंग हैं?

मेरे पास काफी सारे रिएलटी शोज की आॅफर आई परन्तु अभी टीवी की तरफ जाने की कोई प्लानिंग नहीं है। अभी मेरा फोकस सिर्फ फिल्मों पर ही है।

आने वाले प्रोजेक्टस के बारे में बताएं?

मैंने अभी तीन फिल्मों की डील साइन की है। एक फिल्म मेरी टी-सीरीज की दिव्या खोसला कुमार के साथ है, दूसरी टिप्स के कुमार तौरानी के साथ व तीसरी फिल्म साउथ की है, जिसमें मै साउथ के सुपर स्टार दर्शन के अपोजिट लीड रोल में हूं।

आजकल छोटे शहरों से काफी लड़कियां माॅडलिंग से एक्टिंग में आ रही हैं। उनके लिए कोई संदेश?
मेरा यही कहना है कि जिस तरह से आप दूसरे फील्ड में अपना करिअर बनाते हैं। यह भी उसी तरह से ही एक फील्ड है। आप फिल्म इंडस्ट्री में आए तो पूरी तैयारी के साथ आएं। लगातार कोशिश करते रहें। यह सोच कर न आए कि आते ही आप सुपर स्टार बन जाएंगे। स्टार बनने में टाइम लगता है और वह टाइम आपको देना ही पड़ेगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये