EXCLUSIVE!!! ‘‘सलमान खान के लिए, दीवानगी की हदें पार करती’’ ‘ ऐश्वर्या चौबे ’

1 min


फिल्म स्टार्स में कुछ ऐसी सलेब्रेटी होते है जिनके कुछ फेंस इतने दीवाने होते हैं कि उनकी दीवानगी देखते हुये,आपके सर के बाल तक खड़े हो जाते हैं। फिल्म ‘अकीरा’ में सोनाक्षी सिन्हा की कोआर्टिस्ट ऐश्वर्या चौबे सलमान खान की इतनी जबरदस्त फैन हैं कि जिस दिन सलमान खान को पांच साल की सजा हुई, वो खबर सुनते ही उसकी हालत इतनी खराब हो गई कि उसे दो दिन तक कोकिला बेन अंबानी अस्पताल में दाखिल करवाना पड़ा ।

हाल ही में जुहू के होटल सुख में लांच होने वाले म्युजिक एलबम ‘ कभी कभी’ की माॅडल  ऐश्वर्या का साथ ही एक ब्यूटी कलैंडर भी लांच हुआ । ये माॅम म्यूजिक द्धारा निर्मित ऐश्वर्या  का दूसरा एलबम है । इस अवसर पर ऐश्वर्या  से बातें करने के बाद उसे और सलमान को लेकर जो कहानी सामने आई वो जुनून से भरी एक हैरतजदां कहानी थी । बेसिकली बिहार में जन्मी ऐश्वर्या  चौबे के पिता आर्मी में रहे हैं । इसलिये उसका ज्यादा वक्त जम्मू कश्मीर में बीता । ऐश्वर्या  बचपन से ही सलमान की जबरदस्त फैन थी,उसका सपना था कि एक दिन वो सलमान के साथ रू-ब-रू सके। लिहाजा चार साल पहले अपना बरसों पुराना सपना पूरा करने के लिये ऐश्वर्या  ने मुबंई की राह पकड़ी और घर पर बहाना बनाया कि वो अपनी दोस्त के बर्थडे में शामिल होने के लिये मुबंई जा रही है । लेकिन मुबंई स्टेशन पर उतरते ही यहां के उठाईगिरो ने उसका पूरा सामान साफ कर उसका षानदार स्वागत किया ।

aishvarya 3

यहां तक उसके पास एक पैसा तक नहीं छौड़ा । बाद में उसने एक पुलिस मैन से सो रूपये उधार लिये और पहुंच गई न्यू म्हाडा कालौनी लोखंडवाला अंधेरी अपनी एक पेन फ्रेंड के पास । इस बीच उसने सलमान के बांद्रा स्थित घर ग्लेक्सी अपार्टमेंटस के चक्कर लगाने शुरू कर दिये । और उसने सलमान की खोज खबर लेनी शुरू कर दी । इसके लिये कितनी ही बार उसकी सलमान की बिल्डिंग ग्लैक्सी अपार्टमेन्टस के वाॅचमैनो से तगड़ी झड़पें भी होती रहीं ।लेकिन दस दिन बाद उसे उस वक्त तगड़ा झटका लगा जब उसके फ्रेंड ने घर से निकाल उसे बाहर का रास्ता दिखा दिया ।बकौल एष्वर्या अब न तो मेरे पास रहने के लिये घर था न पहहनने के लिये कपड़े और न ही खाने के लिये पैसे । लेकिन मैने हार न मानते सलमान से मिलने का प्रयास जारी रखा । रात को मैं चोरी से उसी बिल्डिंग की छत पर जाकर सो जाती थी और दिन मेें सलमान की बिल्डिंग के आसपास घूमती रहती थी । एक दिन वाॅचमैन ने बिल्डिंग की छत से भी भगा दिया तो लोखंडवाला के पास उगी घनी झाडि़यों में सोने लगी । उन दिनों कितने ही मवालियों से भी वास्ता पड़ा लेकिन मैने अपनी इज्जत पर आंच तक नहीं आने दी । उनकी गलत नीयत देखते ही उन पर पहला वार मेरा ही होता था ।

aishvarya 1

एक लड़की के लिये मुबंई जैसे शहर में बिना घर, बिना कोई सिक्योरिटी के रहना कितना मुश्किल होता है ये मुझसे ज्यादा कौन समझ सकता है लिहाजा एक दिन मैं जम्मू जाने वाली गाड़ी के जनरल डब्बे में बिना टिकट वापस घर चली गई । लेकिन एक साल भी नहीं बीता था कि एक बार फिर मैने मुबंई जाने का फैसला कर लिया । लेकिन इस बार माता पिता को समझाना कितना मुश्किल था ये मैं ही जानती हूं अंत में मजबूरन उन्हें इजाजत देनी पड़ी । इस बार मुबंई ने मेरा शानदार स्वागत किया क्योंकि थोडे़ दिन बाद ही मुझे माॅम म्युजिक के एक म्यूजिक वीडियो का आॅफर मिला । उसके बाद मुझे एक बड़ी फिल्म ‘अकीरा’ मिली । इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा तथा शत्रुघ्न सिन्हा जैसे स्टारों के साथ काम करने का अवसर मिला । इस फिल्में मैं सोनाक्षी के सामने मेरी काफी मजबूत भूमिका है ।फिल्म का एक शेड्यूल हो चुका है । इसी दौरान एक बार फिर माॅम म्यूजिक ने मुझे एक और म्युजिक वीडियो ‘कभी कभी’तथा एक ब्यूटी कलैंडर का आॅफर दिया । आज दोनों की एक साथ लांचिंग है ।
इसके अलावा आगे ऐश्वर्या की ग्लोबल बाबा, अपने अपने फंडे तथा एक इन्टरनैशनल शॉर्ट फिल्म हैरी आने वाली है ।ऐश्वर्या चौबे बेशक बतौर अभिनेत्री तेजी से आगे बढ़ रही है लेकिन सलमान से मिलने का उसे आज भी बेसब्री से इंतजार है ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये