फिल्म में सारे स्टंट वास्तविक है – अक्षय कुमार

1 min


बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार लेकर आ रहे हैं अपनी अपकमिंग फिल्म “गब्बर इज़ बैक” । 1 मई को प्रदर्शित हो रही इस फिल्म के निर्देशक हैं कृष और इस फिल्म के निर्माता हैं संजय लीला भंसाली। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ श्रुति हासन भी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगी। एक खास मुलाकात में अक्षय कुमार ने मायापुरी के पत्रकार  से कि अपनी फिल्म “ गब्बर इज़ बैक ” के बारे में ढ़ेर सारी बातें।

gabbar-is-back-stills-akshay-kumar-smile

आप “गब्बर इज़ बैक” के अपने किरदार के बारे में बताइये ?

जैसा गब्बर का किरदार हम ने शोले फिल्म में देखा है वैसा मेरा किरदार नहीं है, इस फिल्म में जो गब्बर है वह आज का गब्बर है। शोले के गब्बर और इस गब्बर में कोई समानताऐं नहीं है। वह लोगों को मारता था वह क्रुर था पर यह गब्बर सिर्फ भ्रष्ट लोगों को सबक सिखाता है। इस फिल्म में और शोले में कोई समानताऐं नहीं है।

आप एक एक्शन हीरो के नाम से बॉलीवुड में जाने जाते है तो फिल्म में कैसा स्टंट है ?

यह एक सच्ची कहनी है और फिल्म में किये हुए सारे स्टंट वास्तविक है। फिल्म में किये हुए सारे एक्शन सीन वास्तविक हैं सारी घटनाऐं वास्तविक है हमने स्टंट को खुद किया है और आपको तो पता ही है कि मुझे स्टंट करने में बहुत अच्छा लगता है तो इस फिल्म में एक्शन सीन शूट करना मेरे लिए एक अलग अनुभव रहा।

Akshay-Kumar-Gabbar

फिल्म में आपका लुक बिल्कुल अलग है आपने आपने लुक पर कितना मेहनत किया है ?

जी हां इस फिल्म में मेरा लुक अलग है और इसके लिए मैंने 15-16 किलोग्राम वजन बढ़ाया। फिल्म में मैने दाढ़ी बढ़ायी है और लंबे बाल भी रखे है। बाल बढ़ाने में मुझे करीब तीन महीने लगे और खास बात ये है कि यह लुक मेरी बीवी ट्विंकल को भी काफी पसंद आया।

akshay-gabbar-is-back759

आपको इस फिल्म में सबसे ज्यादा इंट्रेस्टिंग क्या लगा ?

जब मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो मुझे अलग लगी और मैंने तुरंत फिल्म के लिए हां कर दिया। इस फिल्म की कहानी दस साल पहले लीखी गई थी। इस फिल्म में दिखायी गई घटनायें वास्तविक है और मैं खुद को इस फिल्म से जोड़कर देख रहा था तो दर्शक भी ज़रूर इससे जुड़ेगें और उन्हें फिल्म बेहद पसंद आयेगी।

इस फिल्म में भ्रष्टाचार के बारे में दिखाया गया है तो आप खुद भ्रष्टाचार को कैसे रोक सकते हैं ?

भ्रष्टाचार का मुद्दा हमारे देश का सबसे बड़ा मुद्दा है। भ्रष्टाचार को हम और आप ही रोक सकते हैं उसपर तुरंत प्रतिक्रिया करके। भ्रष्टाचार को तुरंत रोकना बेहद ज़रूरी है और हम और आप ऐसा करने में सक्षम हो जायेंगे तो हम इसे अपने देश से भी हटा सकते हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये