परेश रावल बहुत सपोर्टिव थे – औरित्रा घोष

1 min


10 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म धर्म संकट में दिग्गज अभिनेता जैसे की परेश रावल, नसीरुद्दीन शाह, अन्नू कपूर जैसे कलाकार हैं। फिल्म में अहम किरदार निभा रही अभिनेत्री औरित्रा घोष से मायापुरी की खास बात-चीत

फिल्म धर्म संकट में आप अपने किरदार के बारे में बताइये?

मैं इस फिल्म में श्रद्धा के किरदार में हूं। फिल्म में परेश रावल धर्मपाल के किरदार में है और श्रद्धा धर्मपाल के बेटे की गर्लफ्रेंड है। श्रद्धा के परिवार वाले निलानंद बाबा जो नसीरुद्दीन शाह है उनके बहुत बड़े भक्त हैं तो श्रद्धा धर्मपाल के बेटे से धर्मपाल को निलानंद बाबा का भक्त बनने को कहती है जिससे इन दोनो को शादी के लिए घरवालों की तरफ से रज़ामंदी मिल जाये। इसी सब में जो खिचड़ी पकती है वह काफी दिलचस्प है।

Auritra Ghosh_image 4असल जिंदगी में भी आप किसी बाबा की भक्त हैं?

जी नहीं मैं किसी बाबा की भक्त तो नहीं हूं पर हां मेरी मां साईं बाबा को बहुत मानती है तो मैं भी सांई बाबा को मनती हूं।

फिल्म में दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

बहुत अच्छा अनुभव रहा परेश रावल के साथ मेरा। पहले ही दिन उनके साथ मेरा सीन शूट होना था मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला। वह एक दिग्गज अभिनेता हैं और उनके साथ स्क्रिन शेयर करना बहुत बड़ी बात हैं और वह बहुत सपोर्टिव थे सेट पर।

शूटिंग के वक्त कोई मजेदार किस्सा जिसे आप शेयर करना चाहेंगी?

हां एक बार हम एक सीन शूट कर रहे थे उस सीन मैं और परेश रावल स्काइप पर बात कर रहे थे। सीन को नैचुरल बनाने के लिए दोनो ही स्काइप पर असल में बात कर रहे थे। एक ही घर में दोनो अलग अलग रूम में और जब सीन खत्म हुआ तो परेश रावल मुझसे बहुत खुश हुए और मेरी तारीफ भी की।

Auritra Ghosh_image 2कुछ लोग फिल्म धर्म संकट में को पीके और ओ माई गॉड से तुलना कर रहे हैं तो आपको क्या लगता है यह फिल्म उन दोनो फिल्मों से कितनी अलग है?

देखिए धर्म संकट में एक इंसान की कहानी है जो जिसकी आइडेंटिटी में कुछ गड़बड़ हो जाती है। और यह एक कॉमेडी फिल्म है जबकि पीके ड्रामा था और ओ माई गॉड धार्मिक फिल्म थी। धर्म संकट में 2010 की ब्रिटिश कॉमेडी फिल्म द इनफाइड की रिमेक है तो यह फिल्म ओ माई गॉड और पीके जैसी नहीं हो सकती है।

अपने आनेवाले कुछ प्रोजेक्ट्स के बारे में बताइये?

फिलहाल मैं अभी अपनी आनेवाली फिल्म में धर्म संकट के प्रचार में वयस्त हूं इसके अलावा मैंने एम क्रिम नाम की फिल्म की है जिसमें नसीरुद्दीन शाह के बेटे इमाद शाह हैं। इमाद काफी फ्रेंडली थे और उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स मिले हैं तो मेरे लिए बहुत खुशी की बात है।

 

 

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये