अपनी पीछली फिल्मों से ज्यदा मस्ती करता नज़र आउंगा – जैकी भगनानी

1 min


फिल्म वेलकम टू कराची के निर्देशक आशीष आर मोहन हैं और फिल्म के प्रोड्युसर वासु भगनानी हैं। फिल्म में अरशद वारसी , लॉरेन और जैकी भगनानी मुख्य किरदार में नज़र आयेंगे। २1 मई को प्रदर्शित हो रही फिल्म के अभिनेता जैकी भगनानी से एक खास मुलाकात में हुई फिल्म से जुड़ी ढ़ेर-सारी बातें।

http___cdn.ndtv.com_movies_images_jackky-bhagnani-1

इस फिल्म के अपने किरदार के बारे में बताइये ?
इस फिल्म में मैं एक गुजराती लड़के के कैरेक्टर में हूं। मेरा जो किरदार है वह कुछ भी करता है और कुछ करने से पहले सोचता भी नहीं है। मस्ती और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में आपको मेरा किरदार बहुत पसंद आयेगा।

वेलकम टू कराची फिल्म के बारे में कुछ बताइये ?
फिल्म में दो लोग हैं जो गुजरात से बोट में पार्टी करने के लिए निकलते हैं अरशद वारसी और मैं। किसी तरह बोट समंदर में डूब जाती है और उसके बाद हम किस तरह तैरते हुए समंदर के किनारे पहुंचते हैं ये सोचते हुए की ये इंडिया है लेकिन वह कराची होता है। वहां एक खूबसूरत ऑफिसर हमारा पीछा करती हैं जो कि लॉरेन हैं और तीनो मिलकर धमाल मचाते हैं पुरी फिल्म में।

jackky_bhagnani

लॉरेन गॉट्लिब के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?
उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा वह बहुत टैलेंटेड हैं दो दिन में उन्होंने पुरी लाइन याद कर ली थी। मेरे लिए जर्मन और फ्रेंच जैसे भाषाओं में डायलॉग बोलना होगा तो मैं दो दिन में नहीं बोल पाउंगा।

फिल्म में काम करने का अनुभव कैसा रहा ?
फिल्म में काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा हमने बहुत मस्ती और मेहनत भी की है शूटिंग के समय में। अपने किरदार पर हम सबने बहुत मेहनत की है और आप सबको ये फिल्म ज़रूर पसंद आयेगी।

अपनी पीछली फिल्मों से क्या अलग है इस फिल्म में ?
आपने मुझे फिल्मों में मस्ती करते हुए देखा ही है तो इस फिल्म में हम सब 10 गुनी ज्यादा मस्ती करते नज़र आयेंगे और अरशद वारसी के साथ काम करने के बहुत अच्छा लगा वह बहुत अच्छे अभिनेता हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये