करन जोहर … अनुराग कश्यप को अपनी फिल्म में कभी कास्ट नहीं करेंगे?

1 min


डायरेक्टर अनुराग कश्यप हाल ही में अपनी फिल्म ,” बॉम्बे वेलवेट” की प्रोमोशन्स करने अपनी सारी कास्ट के साथ गोवा पहुंचे -रणबीर कपूर ,अनुष्का शर्मा एवं डेब्यू एक्टर कारन जोहर के संग – साथ कारन जोहर एक नेगेटिव किरदार में नजर आनेवाले है। फिल्म ,”बॉम्बे वेलवेट” 1960 के फैशन स्टेटमेंट को दर्शाने वाली एक अनूठी फिल्म है. यह फिल्म जनता को पिछले दिनों की याद जरूर दिलानेवाली है।

अमूमन हीरो और हीरोइन की केमिस्ट्री फिल्म रिलीज़ के पहले चर्चा का विषय बनी रहती है किन्तु इस फिल्म में करन और रणबीर की केमेस्ट्री बॉलीवुड में चर्चा का विषय बनी हुई है।

करण ने साफ शब्दों में कहा ,” मेरे हर शॉट के पहले रणबीर मेरे पास आया करते और मुझे किस तरह सीने पेश करू उसके भरपूर टिप्स दिया करते थै. एक तरह से उन्होंने ही मुझे डायरेक्ट किया है. पूरी फिल्म में मुझे डायरेक्ट करने का जिम्मा उन्होंने ही उठाया है। मेरे मत से रणबीर आगे चलकर एक बहुत ही मंझे हुए निर्देशक की भूमिका सफलता से निभा सकते है.” यह एक जाने मने प्रोड्यूसर डायरेक्टर करन जोहर कह रहे है जो की बहुत मायने रखता है।

karan-johar-cool-wallpaper

करन जैसा की हम सब जानते है बहुत ही मुह फट है तो उन्होंने साफ साफ कह दिया,” में अनुराग को अपनी फिल्म में कभी भी कोई भी किरदार नहीं देने वाला हू”- जी हाँ अपने ठीक सुना। मै अनुराग कश्यप को अपनी फिल्म में कभी कास्ट नहीं कर सकता हू क्यूंकि मैं हमेशा सुंदर लोगो को ही अपनी फिल्म का हिस्सा बनाता हू। मैं कोई भी ऐसी फिल्म नहीं बनाता हू जिस में अनुराग फिट बैठे सो कोई भी किरदार इन्हे जच नहीं सकता है। ”

फिल्म बॉम्बे वेलवेट 15 मई को सिनेमा घरो में अपना जलवा बिखेरने आ रही है. चलिए देखना यह है की रणबीर स्टारर यह फिल्म उन्हें एक हिट दे पाती है और उनकी पिछली फ्लॉप फिल्म ,”बेशरम को पीछे छोड़ देती है??


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये