INTERVIEW!! वी डांस टू एक्सप्रेस नाॅट टू इम्प्रेस – वरूण धवन

1 min


अभिनेता वरूण धवन वैसे तो बहुत अच्छे डांसर हैं और अपनी पहली फिल्म से इस बात को प्रुव भी करते आये हैं लेकिन वरूण अपनी आने वाली फिल्म में ऐसे डांस स्टेप करते नज़र आयेंगे जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। फिल्म एबीसीडी 2 के बारे वरूण ने फिल्म प्रदर्शित होने से पहले मायापुरी से फिल्म से जुड़ी बातें शेयर की।

एबीसीडी 2 फिल्म के बारे में कुछ बताइये?

फिल्म का नाम है ‘ऐनी बडी कैन डांस -2 ’ और इस फिल्म को किसी स्टार्स की जरूरत नहीं है। यह एक ऐसी फिल्म है जो हर किसी के साथ आसानी से कनेक्ट हो सकती है चाहे वह छोटा हो या बड़ा। फिल्म में हमें जोड़ा गया है क्योंकि पहली फिल्म जो थी एबीसीडी उसमें सारे डांसिंग स्टार्स थे और इस फिल्म में भी हैं बस मैं और श्रद्धा जुड़ गए हैं। फिल्म का एक बेहतरीन डायलाॅग भी है ‘वी डांस टू एक्सप्रेस नाॅट टू इम्प्रेस’।

हमने सुना है कि आपने फिल्म में रैप भी किया है उसके बारे में बताइये?

जी हां मैंने फिल्म में गाना गाया है जो कि बर्थ डे के ऊपर है। इस फिल्म में हर स्टेट के लिए कुछ-ना-कुछ है तो मैंने सोचा कि पंजाबियों के लिए कुछ होना चाहिए और रैप है जो नाॅर्थ इंडिया के लोग सुनना बहुत पसंद करते हैं तो उनके लिए है।

268440

फिल्म में आपके साथ काम कर रही एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर कैसी डांसर हैं ?

श्रद्धा बहुत अच्छी डांसर हैं और फिल्म में भी उन्होंने बहुत अच्छा डांस किया है। फिल्म जगत के लोग एबीसीडी 2 का ट्रेलर देखने का बाद श्रद्धा की काफी तारीफ कर रहे हैं।

फिल्म में तो आप डांस कर ही रहे हैं पर स्कूल काॅलेज में आपने कितना डांस में हिस्सा लिया था?

मैं और श्रद्धा स्कूल से ही एक-दूसरे को जानते हैं और जब भी हम सारे ग्रुप में कहीं जाते थे तो बहुत डांस किया करते थे। श्रद्धा सबके सामने डांस नहीं करती थी पर जिससे खुल जाती थी उसके सामने जी भर कर डांस करती थी।

sun-saathiya-sathiya-mp3-song11 (1)

फिल्म के डायरेक्टर रेमो हैं तो उके साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा ?

फिल्म के निर्देशक कोरियोग्राफर रेमो डीसूजा के साथ काम करने का बहुत अच्छा अनुभव रहा और फिल्म में हम डांसर्स का किरदार निभा रहे हैं तो हम बस यही चाहेंगे की वह हमारे काम से खुश रहे क्योंकि उनकी कहानी किरदार में हम फिट बैठते हैं तो हमारे लिए यह बहुत बड़ी बात होगी।

abcd-1-thumb_647_060415012547

बदलापुर जैसी ए ग्रेड फिल्म करने के बाद एबीसीडी में काम करने का अनुभव कैसा है?

बदलापुर फिल्म प्रदर्शित हो गई और मुझे सबका प्यार मिला है पर मैं बहुत खुश हूं कि मेरी अगली फिल्म एबीसीडी 2 है क्योंकि वह ए ग्रेड फिल्म थी जसे बच्चे नहीं देख सकते थे पर एबीसीडी 2 एक परिवारिक फिल्म है जिसे पूरा देश अपनी फैमिली के साथ बैठ कर देख सकता है। मैं बहुत उत्सुक हूं कि इस फिल्म को बच्चे भी देख सकते हैं।

शूटिंग के दौरान कोई ऐसा दिन जो आपके लिए बेहद मुश्किलों भरा हुआ हो?

बहुत सारे दिन थे पर मुझे याद है हम बेजुबां गाने की शूटिंग कर रहे थे उस वक्त बहुत सारा पानी था स्टेज पर मैं तो तीन-चार बार फिसला स्टेज पर और सब फिसल रहे थे। शूटिंग के दौरान सबको चोटें लगी फिर भी हम यही बोलते थे कि छोड़ ना यार रहने दो उठो और डांस करो क्योंकि सब फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित थे।

ei-225646 (1)


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये