INTERVIEW!! हमारी अधूरी कहानी एक खूबसूरत प्रेम कहानी है विद्या बालन

1 min


फिल्म हमारी अधूरी कहानी का निर्देशन मोहित सूरी ने किया है। इस फिल्म का निर्माण मुकेश भट्ट ने किया है साथ ही यह इस फिल्म के लेखक भी हैं।फिल्म में इमरान हाशमी, विद्या बालन और राजकुमार राव मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।12 जून को सिनेमाघर में प्रदर्शित हो रही इस फिल्म की अभिनेत्री विद्या बालन से हुई फिल्म और उनके किरदार के बारे में ढ़ेर सारी बातें।

फिल्म हमारी अधूरी कहानी के बारे में कुछ बताइये ?

हमारी अधूरी कहानी एक खूबसूरत गंभीर प्रेम कहानी है और मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं। यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास है क्योंकि मैं महेश भट्ट साहब के साथ काम करना चाहती थी और उन्होंने फिल्म लिखी है। मोहित सूरी तो रोमांटिक फिल्में बनाने में माहिर हैं तो इस फिल्म को भी बेहद खूबसूरती से बनाया है।

6vhcll0rza2uuejb.D.0.Vidya-Balan-Humari-Adhuri-Kahani-Movie-Photo

आपके जिदगी की भी कोई अधूरी कहानी है ?

जी हां जब मैं अभिनेत्री नहीं थी और संघर्ष कर रही थी तब मेरी पहली मलयालम फिल्म बीच में रूक गई थी और तब मुझे बहुत सालों तक कहीं काम नहीं मिला तब मुझे लगा की अभिनेत्री बनने का मेरा सपना अधूरा ही रह जायेगा पर भगवान की कृपा से आज मैं अभिनेत्री बन गई हूं।

विशेष फिल्म्स के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा?

मैंने कभी नहीं सोचा था कि अपने करियर में, मैं विशेष फिल्म्स के साथ काम करूंगी क्योंकी वह बहुत अलग तरह की फिल्में बनाते हैं पर जब मुझे वहां से काॅल आया तो मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हो गई थी।

vidya1_17112014

फिल्म में अपने किरदार के बारे में कुछ बताइये?

फिल्म में मेरा जो किरदार है वह एक गृहणी का है जो ऐसा सोचती है कि वह अपने पति की प्राॅपर्टी है। उसने कभी अपने पति से सवाल नहीं किया की वह उसके साथ इतना बुरा बर्ताव क्यों करता है और इसी वजह से उसने यह बात कभी किसी को नहीं बताई कोई उसकी जिंदगी में आता है प्यार दिखाता है उसकी इज्जत करता है ऐसा उसने कभी नहीं सोचा था कि उसे कभी कोई इस तरह भी प्यार कर सकता है।

0_75039600_1431587031

फिल्म में घरेलू हिंसा के बारे में दिखाया है तो आप पर कितना प्रभाव पड़ा?

जब मैंने फिल्म की कहानी पढ़ी तो मुझे झटका लगा क्योंकि मेरे आस-पास ऐसा कोई नहीं है जिसके साथ ऐसा हो रहा हो। घरेलू हिंसा ऐसा होता है जिससे महिलायें गुजरती हैं लेकिन उसके बारे में बात नहीं करती हैं। जब मैंने कहानी पढ़ी तो बहुत परेशान हो गई थी और समझ नहीं आ रहा था इस किरदार को कैसे निभाऊंगी। फिर मैंने स्लम एरिया में जाकर बातें की क्योंकि वहां घरेलू हिंसा आम बात है तो मुझे रोल निभाने में आसानी हो गई।

फिल्म में आपकी और इमरान हाशमी की केमेस्ट्री कितनी रोमांटिक है?

मैं इमरान हाशमी के साथ पहले भी काम कर चुकी हूं पर उस फिल्म में हमारे सीन बहुत कम थे। पर इस फिल्म में हमारी केमेस्ट्री बहुत अच्छी है और जो लोग प्यार में हैं ये फिल्म उनके लिए ही है और इमरान हाशमी के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा।

Emraan-Hashmi-Vidya-Balan


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये