Advertisement

Advertisement

मुंबई में आयोजित हुआ एक्सपेंडबल्स अवॉर्ड्स 2018 सीजन 2

0 125

Advertisement

एक्सपेंडबल्स अवॉर्ड्स 2018 सीजन 2 एक विशाल हिट साबित हुआ। यह पुरस्कार उस दूसरे वर्ष में है और इसे “मनोरंजन उद्योग के अनगिनत नायकों को पुरस्कृत करने का एकमात्र उद्देश्य: पत्रकार, कैमरन, फोटोग्राफर, प्रचारक और कई और अधिक” के साथ आयोजित किया जाता है; इस बार मशहूर हस्तियों और मीडिया के लोगों से एक बड़ी प्रतिक्रिया और समर्थन मिला।

टेलीविज़न के चेहरों से बॉलीवुड की बड़ी कंपनियों तक, कई सेलिब्रिटी इस कार्यक्रम की उपस्थिति थीं और यहां तक कि विभिन्न मजेदार गतिविधियों में मीडिया व्यक्तियों के साथ भाग लिया। पंकज त्रिपाठी, अंकिता लोखंडे, दीपिका सिंह, पूजा चोपड़ा, उपेन पटेल, वीआईपी, सुनील संजन और कई अन्य ने इस घटना के लिए उत्साहित किया और मीडिया के प्रति उत्साहपूर्वक काम करने के लिए उनके कृतज्ञता का विस्तार किया और यहां तक कि विभिन्न एक्सपेंडबल्स अवॉर्ड्स ट्राफी के साथ विजेताओं को भी सम्मानित किया।

संगीत, नृत्य, मस्ती और धमाले थे। गैपा समूह ने अपने नृत्य प्रदर्शन के साथ दर्शकों को मनोरंजन किया, कॉमेडियन वीआईपी ने दर्शकों को अपने स्टैंड-अप कॉमेडी कृत्यों, मेजबान के साथ फर्श पर हंसते हुए छोड़ दिया , वरिष्ठ पत्रकार, सूप सहदेवन और भावना मुंजाल ने विभिन्न मज़ेदार गतिविधियों में उन्हें शामिल करने से व्यस्त दर्शकों को रखा।

Pooja Chopra
Expandables Awards 2018
Expandables Awards 2018
Expandables Awards 2018
Expandables Awards 2018
Deepika Singh
Kumar Mohan, Deepika Singh Shera
Ankita Lokhande
Upen Patel

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply