सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में 25 साल के लीप के बाद अप्रत्याशित घटनाओं के होने की उम्मीद है

0 80

Advertisement

सोनी सब के बेहद पसंदीदा ऐतिहासिक फिक्‍शन शो, ‘तेनाली रामामें 25 साल के लीप की तैयारियां की जा रही हैं। प्राचीन कथाओं को जीवंत करके और महान कवि तथा विद्वान तेनाली रामा की कथा के साथ इस शो ने दर्शकों का दिल जीत लिया। साथ ही एक जिम्‍मेदार पिता रामा (कृष्‍णा भारद्वाज) द्वारा प्‍यारे लेकिन शरारती, बेटे भास्‍कर को लाकर भी इस शो ने काफी वाहवाही बटोरी। रामा ने अपनी सारी सीख अपने बेटे भास्‍कर में डालने के साथ उसे लगातार पिता का प्‍यार देता रहा है, जोकि इस रोचक लीप में नज़र आयेगा।

यहां कुछ झलकियां पेश की गयी हैं कि तेनाली रामाके बहुप्रतीक्षित लीप के बाद दर्शकों को क्‍या उम्‍मीद करनी चाहिये:

 चतुराई और ह्यूमर का दोगुना होगा डोज़

पंडित रामाकृष्‍णा किरदार को खूबसूरती से निभाने के साथ दर्शकों पर अपना जादू चलाने वाले कृष्‍णा भारद्वाज इसमें दोहरी भूमिका निभायेंगे। रामा के साथ ही वह अपने युवा बेटे भास्‍कर की भी भूमिका निभायेंगे। यह देखना दिलचस्‍प होगा कि शरारती भास्‍कर बड़ा होकर क्‍या बनता है और वह अपनी बुद्धिमानी तथा चतुराई के साथ विजयनगर में किस तरह आगे बढ़ता है।

नये चेहरे शो में शामिल होंगे

तेनाली रामाके 25 साल के लीप में कुछ नये चेहरे शामिल होंगे, जोकि इस शो में कुछ प्रमुख किरदार को निभायेंगे। बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता शक्ति आनंद महान राजा कृष्‍णदेवराय की भूमिका निभायेंगे वहीं, विश्‍वजीत प्रधान एक नकारात्‍मक भूमिका में नज़र आयेंगे।

 लुक्‍स होंगे बदले-बदले

लीप से पहले सारे किरदरों की वेशभूषा को उनके व्‍यक्तित्‍व और कहानी में उनके किरदार के अनुसार काफी खूबसूरती से तैयार किया गया था। इस लीप के आने के बाद, हर किरदार के पहनावे में एक नये तरह की समृद्धता और वास्‍तविकता लायी जायेगी। इस बहुप्रतीक्षित दोहरी भूमिका के साथ कृष्‍णा भारद्वाज में काफी बदलाव देखने को मिलेगा, क्‍योंकि वह इस शो में अपने बेटे की भूमिका निभायेंगे। इस शो के बाकी सितारों को भी कुछ बेहद बड़े बदलावों से होकर गुजरते हुए देखने को मिलेगा।

विजयनगर में होंगे बदलाव

उस शहर में जहां पंडित रामाकृष्‍णा की कहानियों के पन्‍ने पलटे गये थे, जिस पर ईमानदार राजा कृष्‍णदेवराय का शासन है, उनमें काफी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। दर्शक नगर का वही रूप नहीं देख पायेंगे या वह दरबार की वह भव्‍यता भी। इस खुशहाल नगर के परिदृश्‍य और वहां के माहौल में काफी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।

तथाचार्य का नया अवतार

दरबार के प्रधान आचार्य उर्फ राजगुरु, शातिर तथाचार्य इस शो में सटीक शत्रु और परेशानी का सबब बनकर हर किसी की उम्‍मीदों पर खरे उतरने वाले हैं। इस लीप के बाद उनका नया अवतार सामने नज़र आयेगा। हालांकि, इस बदलाव के बारे में अभी भी जानकारी नहीं है, लेकिन यह देखना रोचक होगा कि किस तरह यह दुष्‍ट शत्रु आगे आने वाले लीप के बाद दर्शकों का मनोरंजन करता है।

अम्‍मा कर रही हैं वापसी, लेकिन…

पंडित रामाकृष्‍णा की मां, अम्‍मा इस शो में जिंदा नहीं है लेकिन लीप के बाद बेहद ही अनोखे रूप में उन्‍हें वापस लाया जायेगा। वह अपनी संकेतों वाली भाषा से शो की शोभा तो बढ़ायेगी, लेकिन भूत के रूप में। वह अपने तरीके से भास्‍कर का मार्गदर्शन करती रहेगी, साथ ही हमारे जीवन में हंसी का डोज देती रहेंगी।

तो क्‍या आप अभी से ही तेनाली रामाके भास्‍कर अध्‍यायके लिये उत्‍सुक हो रहे हैं?

बने रहिये इस बड़े बदलाव को देखने के लिये और काफी सारी चीजों के लिये ‘तेनाली रामा’ में हर सोमवार-शुक्रवार, शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply