अप्पू घर सेक्टर 29 में देश के प्रमुख खेल केंद्र का अनुभव करें

1 min


स्मैश एंटरटेनमेंट प्रा। लिमिटेड ने आज अप्पू घर सेक्टर 29 गुरुग्राम में अपना स्पोर्ट्स-सेंट्रिक इमर्सिव एंड इंटरेक्टिव एंटरटेनमेंट सेंटर ‘पिटस्टॉप’ फिर से खोला।

भारत भर में जबरदस्त सफलता और प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, SMAAASH आपकी बचपनकीयादों को फिर से जगाने के लिए वापस आ गया है, अब गुरुग्राम में सभीसुरक्षानिर्देशोंकोध्यानमेंरखतेहुए गो कार्टिंग सेंटर खोला गया है।

सभी खेल प्रेमी इस आउटलेट पर गो कार्टिंग, 10 पिन बॉलिंग, 9डी राइड टू जुरासिक पार्क और बहुत कुछ जैसे अत्यधिक उन्नत खेलों के साथ अद्वितीय एड्रेनालाईन रश का अनुभव कर सकते हैं। इसके सबसे बड़े आकर्षणों में से एक निस्संदेह इसका SMAAASH गो कार्टिंग ट्रैक है। इन सबसे ऊपर, रोमांटिक यूवी लिट ट्वाइलाइट बॉलिंग एली और माउथ स्मैकिंग फूड एंड बेवरेज है।

अपने पिटस्टॉप केंद्र के फिर से खुलने पर, श्रीपाल मोराखिया (मुख्य कल्पना अधिकारी, स्मैश) ने कहा, “मैं SMAAASH को एक बड़ी सफलता बनाने के लिए अपने संरक्षकों का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं। हम इस शहर में गेमिंग अनुभव से पहले नई अवधारणाओं, शक्तिशाली सिम्युलेटिव टेक्नोलॉजी और इनोवेटिव डिज़ाइन  के लिए बहुत खुश हैं, जो कभी नहीं देखा गया है। आभासी और वास्तविक के बीच सही संतुलन बनाए रखते हुए, स्मैश में इंटरैक्टिव अनुभव हर किसी को एक अलग दुनिया में भागने और अपने सपनों को पूरा करने की सुविधा देता है। हम उम्मीद करते हैं कि हम हमारे अनूठे और आकांक्षी अनुभवों के साथ मजेदार पसंद करने वाले लोगों को प्रेरित करेंगे और मुस्कान लाएंगे।”

SMAAASH के बारे में

2012 में लॉन्च किया गया, SMAAASH भारत के सबसे प्रशंसित गेमिंग और मनोरंजन केंद्रों में से एक है जो परिवार, दोस्तों और बच्चों के लिए समान रूप से खेल, आभासी वास्तविकता और संगीत को एक इमर्सिव, विकसित, इंटरैक्टिव और अभिनव सामाजिक अनुभव में मिश्रित करता है। अपने रचनात्मक विचारक, श्रीपाल मोराखिया द्वारा अभिनीत, SMAAASH स्पोर्ट्स सिमुलेशन तकनीक और मालिकाना गेमिफिकेशन तकनीकों जैसे कि एक अद्वितीय ट्वाइलाइट बॉलिंग ज़ोन, मोटर रेसिंग और बाइक रेसिंग सिमुलेटर और गो-कार्टिंग ट्रैक्स (मुंबई और गुड़गांव में) के क्षेत्र में प्रसिद्ध है। एक आभासी वास्तविकता आधारित मनोरंजन गेमिंग केंद्र होने के नाते – इसकी इन-हाउस अनुसंधान और उत्पादन क्षमताओं के लिए काफी श्रेय दिया जाता है, हेड माउंटेड डिस्प्ले का उपयोग वॉक द प्लैंक, फिंगर कोस्टर, जुरासिक एस्केप और कई अन्य खेलों के उत्पादन के लिए किया जाता है। SMAAASH अत्यधिक इंटरैक्टिव स्पोर्ट्स सिमुलेटर से लेकर कई और रोमांचकारी और मनोरंजक आकर्षणों तक की गतिविधियों की एक बेजोड़ श्रेणी में खुशी से आनंद लेने के लिए आप में बच्चे को शामिल करता है। अभूतपूर्व मनोरंजन विचारों के साथ खेल मनोरंजन और ग्राहक जुड़ाव को फिर से परिभाषित करते हुए, SMAAASH में किसी भी उम्र के सभी लोगों के लिए कुछ न कुछ है जो इसे सभी उम्र के “बच्चों” के लिए एक आदर्श गंतव्य बनाता है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये