‘अनुपमाॉं’ में होगा ये धमाकेदार ट्विस्ट, समर ने नंदिनी से कहा, मैं तुमसे नफरत करता हूं…

1 min


समर

स्टार प्लस का सीरियल अनुपमॉं में आए दिन धमाकेदार ट्विस्ट हो रहा है. इस शो का ट्रैक अनुपमा, वनराज और काव्या के रिश्ते के इर्द गिर्द घुम रहा है. जिससे दर्शकों को इस शो में हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. तो चलिए जानते हैं इस शो के करेंट ट्रैक के बारे में.

बीते एपिसोड में आपने देखा कि समर को वनराज और काव्या के रिश्ते के बारे में पता चलता है तो वह पूरी तरह टूट जाता है और वह वनराज से उसके पिता होने का हक छीन लेता है.

वनराज

शो के करेंट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि समर अपनी मां यानी अनुपमा से कहता है कि जो कुछ भी हुआ उसे भूल जाएं और अपने अतीत को पीछे छोड़कर आगे बढ़ें.

तो अनुपमा कहती है कि एक महिला को आगे बढ़ने के लिए, उसे पीछे भी देखना होता है. और एक रिश्ते की बेमानी की सजा के लिए,  वह सारे रिश्ते को नहीं छोड़ सकती.

वनराज

समर पूछता है कि क्या वह वनराज को माफ कर देगी, अनुपमा कहती है कि अगर वह गलती होती तो वह माफ कर देती लेकिन यह धोखा है.  वह बा और बापूजी को इसके बारे में नहीं बता सकती. वो अपनी  परवरिश से भरोसा खो देंगे.

समर कहता है कि वह सबके बारे में सोच रही है और जो भी फैसला लेती है, वह उसके साथ है. इस बार कम से कम उसे अपने बारे में सोचना चाहिए. तभी अनुपमा कहती हैं कि मां और परिवार अलग नहीं हैं और वह चाहती हैं कि उनका परिवार खुश रहे. समर पूछता है कि क्या उसे बुरा लगा कि तोशु भाई ने इस सच्चाई को छुपाया. अनु कहती है कि यहां तक ​​कि संजय और नंदिनी ने भी सच्चाई को छुपाया हैं. वह समझती है कि उन्होंने क्यों नहीं बताया… लेकिन बुरा लगा.

समर

तो उधर जब समर को पता चलता है कि नंदिनी को इसके बारे में पहले से पता है तो वह उसी समय गुस्से में नंदिनी से मिलता है और उससे कहता है कि वह अपनी मॉसी और उसके पिता के बारे में सच्चाई क्यों छुपाया.

नंदिनी कहती है कि उसने सच्चाई को छुपा लिया क्योंकि वह अपनी मम्मी के बहुत करीब है और ये सब सुनकर वह टूट जाता. समर नंदिनी को वार्न करता है कि मेरे घर मत आना  और  ये भी कहता है कि मैं तुमसे नफरत करता हूं.

 


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये