कोलकाता की एक्सप्रेशन क्वीन रूपसा बतब्याल को सुपर डांसर चैप्टर 3 का विजेता चुना गया

1 min


Rupsa

हर सप्ताहांत में देश का मनोरंजन करने के बाद, सुपर डांसर – चैप्टर 3 ने कोलकाता की 6 वर्षीय प्रतियोगी रूपसा बतब्याल को अपना विजेता और डांस का कल बनाया। उनके सबसे करीब मुंबई के प्रतियोगी तेजस वर्मा थे जिन्हें उपविजेता घोषित किया गया था। ग्रैंड फिनाले निश्चित रूप से देखने लायक था क्योंकि प्रतियोगियों और उनके गुरुओं ने मंच पर एक आखिरी बार इसे याद बनाने के लिए रात में प्रदर्शन किया। मेजबान ऋत्विक धनजानी और टीआरपी मामा (परितोष त्रिपाठी) के साथ जज अनुराग बसु, शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर ने इस अद्भुत यात्रा को याद किया और शो के माध्यम से अनुभव किए गए कुछ शानदार पलों पर प्रकाश डाला।

Rupsa and Nishant with Shilpa Shetty Kundra
Rupsa and Nishant with Shilpa Shetty Kundra

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा के सुपर डांसर चैप्टर 3 के प्रतिष्ठित मंच पर टेलिविजन पर पहली बार भरतनाट्यम का प्रदर्शन करने से लेकर कृष्ण अभिषेक द्वारा अपनी बेमिसाल कॉमिक टाइमिंग के साथ शाम को शानदार बनाने और धर्मेंद्र सर और राघव जुयाल द्वारा प्रतियोगियों का उत्साह बढ़ाने तक, ग्रैंड फिनाले याद रखने की रात थी।

Rupsa and Nishnat declared as the winner of Super Dancer Chapter 3
Rupsa and Nishnat declared as the winner of Super Dancer Chapter 3

सप्ताह दर सप्ताह प्रतियोगियों ने पावर पैक्ड परफॉर्मेंस देने के लिए अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर न सिर्फ जज बल्कि दर्शकों को भी रोमांचित किया। शीर्ष 5 प्रतियोगियों – रूपसा बतब्याल, तेजस वर्मा, गौरव सारवान, सक्षम शर्मा और जयश्री गोगोई की यात्रा प्रेरणादायक रही है और इन छोटे-छोटे अजूबों से बहुत कुछ सीखने को मिलता है।

Rupsa and Nishant declared as the winner of Super Dancer Chapter 3

बहुत अधिक धूमधाम और उत्साह के साथ, रूपसा ने अपने सुपर गुरु निशांत भट्ट के साथ प्रतिष्ठित ट्रॉफी और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से क्रमशः 15 लाख (रूपसा) और 5 लाख (निशांत) का चेक हासिल किया। प्रत्येक फाइनलिस्ट को 1 लाख के चेक के साथ प्रशंसा पत्र से सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त, टॉप 5 फाइनलिस्ट को लोटस हर्बल्स से 1 लाख के चेक से सम्मानित किया गया।

टिप्पणियां

रूपसा बतब्याल, विजेता, सुपर डांसर चैप्टर – 3

यह वास्तव में अच्छा लगता है और मैं सुपर डांसर चौप्टर 3 की ट्रॉफी जीतकर बहुत खुश हूं। मैं डांस करना जारी रखूंगी क्योंकि मुझे यह पसंद है। मैं अपने घर, कोलकाता जाने और अपने पूरे परिवार के साथ जश्न मनाने के लिए उत्सुक हूं।

निषांत भट्ट, सुपर गुरु, सुपर डांसर चैप्टर – 3

“मुझे अभी भी याद है, जब मुझे रूपसा के साथ जोड़ा गया था, तो मैं हैरान रह गया था। वह केवल 6 साल की है। तो यह मेरे लिए एक सीखने का आधार साबित हुआ – एक दोस्त बनने से लेकर एक डांसर के रूप में उसकी ताकत पहचानने तक, उसकी मनोदशा के अनुसार काम करने, एक साथ वह केमिस्ट्री बनाने तक और कई अन्य चीजें। इसमें समय लगा, लेकिन मुझे खुशी है कि हम एक बंधन बना सके। वह ज्यादा नहीं बोलती है, लेकिन उसका डांस सारी बातें करता है। वह एक प्रतिभाशाली बच्ची है और बेहद मेहनती है। मैं उसके भविष्य के लिए उसे शुभकामनाएं देता हूं!”

शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा, सुपर जज, सुपर डांसर चैप्टर 3

“वह इस जीत की हकदार है। सप्ताह दर सप्ताह जिस तरह से उसने जो प्रदर्शन किया वह वास्तव में अविश्वसनीय था। मैं धन्य हूं कि जज के रूप में, हम उसकी यात्रा में उत्प्रेरक बन सकें।”

गीता कपूर, सुपर जज, सुपर डांसर चैप्टर 3

“मैं अभी सबसे खुश हूँ क्योंकि उसकी यात्रा और उसकी मेहनत रंग लाई है। मैं बस यही चाहती हूं कि वह खुश रहे और आगे भी वह ऐसा ही करती रहे, क्योंकि वह किसी खास चीज के लिए जोर देने के लिए बहुत छोटी है। वह जो कर रही है, उसे उसका आनंद लेने की जरूरत है।”

अनुराग बसु, सुपर जज, सुपर डांसर चैप्टर 3

“रूपा एक बहुमुखी डांसर है, जिसने इस मंच पर सभी प्रकार के डांस फार्म आजमाए हैं। ईमानदारी से, उसकी यात्रा अभी शुरू हुई है।”’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये