Fabulous lives of Bollywood wives सोशल मीडिया पर मचा रही है धमाल

1 min


fabulous-lives-of-bollywood-wives
करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित रियलिटी टीवी सीरिज़ ‘ Fabulous lives of Bollywood wives ‘ नेटफ्लिक्स ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रसारित होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी हलचल पैदा कर दी है।

दर्शकों को भा रही हैं इस तरह की टीवी सीरीज़

fabulous-lives-of-bollywood-wivesइसके पूर्व प्रसारित ‘गिल्टी’ को भी दर्शकों और समीक्षकों द्वारा काफी साकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। इससे प्रभावित हो कर निर्माता द्वय करण जौहर व अपूर्व मेहता ने ‘फ़ैब्युलस लाइफ़ ऑफ बॉलीवुड वाईव्स’ को स्माल स्क्रीन पे उतारा है। इसमें चार बॉलीवुड पत्नियों-महीप कपूर, नीलम कोठारी सोनी, सीमा खान और भावना पांडे का अनुसरण करती है और उनकी जिंदगी,  बच्चों और उनके कारोबार को चलाते हुए उनकी दुनिया की एक झलक दिखाती है।
fabulous-lives-of-bollywood-wives
बताते चलें कि गिल्टी सीरीज़ भी नेटफ्लिक्स पर ही इस साल रिलीज़ हुई है. इसकी कहानी #metoo प्रकरण पर बहुत क़रीब से रौशनी डालती है. इस सीरीज़ को रूचि नारायण, अतिका चौहान और और कनिका ढिल्लन ने बनाया है. इसमें मुख्य भूमिका किआरा आडवाणी निभा रही हैं वहीं उनके साथ फहद अली और ताहिर शब्बीर भी हैं.

करण जौहर और गौरी खान ख़ुद भी नज़र आ रहे हैं इस शो में

यह शो ऑनलाइन रिलीज़ होने के बाद से अब तक ट्रेंड कर रहा है और युवाओं से जुड़ने में कामयाब रहा है। इसमें खुद करण जौहर, शाहरुख खान, गौरी खान, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर और अनन्या पांडे ने भी कैमियो किया है।
संवाद प्रेषक : काली दास पाण्डेय

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये