ये है आशिकी के अगले एपिसोड में फहाद अली बतायेंगे प्यार का महत्व

1 min


अभिनेता एक लड़की की कहानी में नजर आयेंगे, जिसे आखिरकार प्यार के असली भाव का प्यार अंधा होता है- इसे न तो देखा जा सकता है और न ही इसका कोई पैमाना होता है। एक प्यार ही है जो सबसे मजबूत होता है, यह आपको किसी भी संपदा की तुलना में सर्वाधिक आनंद प्रदान करता है। कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा ये है आशिकी के अगले एपिसोड में। लीना एक सरल, मध्यम वर्गीय लड़की है। वह अपनी जिंदगी में बहुत कठिन दौर से गुजरी है और फिलहाल एक एयरलाइन्स में एयर होस्टेस की नौकरी कर रही है। गरीबी के कारण उसके माता-पिता की मौत हो जाने के बाद वह खुद और अपनी बहन को ऐसी जिंदगी देना चाहती है, जहां उन्हें किन्हीं कठिनाईयों का सामना न करना पड़े और आर्थिक रूप से भी वह काफी संपन्न हो। लीना उसकी ही एयरलाइंस में काम करने वाले एक अमीर एवं खूबसूरत पायलट विजय के साथ संबंधों को लेकर तंग आ चुकी है। विजय को लगता है कि उसके पैसे को देखकर लीना उसे छोड़कर कभी नहीं जायेगी।

Fahad Ali

लेकिन सब कुछ हमेशा एक जैसा नहीं रहता। एक दिन लीना की मुलाकात समीर से होती है। समीर उसकी ही फ्लाइट में एक यात्री था। चार घंटे के पड़ाव के दौरान समीर लीना से उसका साथ मांगता है। लीना के लिए यह उसकी जिंदगी का सबसे अद्भुत समय बन जाता है। पर क्या यह समीर और लीना के सफर की नई शुरूआत होगी? क्या लीना विजय के साथ अपने संबंधों से तंग आकर उससे किनारा कर लेगी? शो की अवधारणा पर अपने विचार साझा करते हुये फहाद अली ने कहा, ‘‘मुझे ये है आशिकी की अवधारणा हमेशा से पसंद थी। जिस तरह से इसमें कहानियों को प्रस्तुत किया जाता है, वह बेहद अद्भुत है।‘‘ अपने किरदार एवं कहानी के विषय में बताते हुये अभिनेता ने कहा, ‘‘यह कहानी तीन लोगों की जिंदगी के इर्दगिर्द घूमती है। लीना, एक एयरहोस्टेस जिसके अमीर पायलट विजय से अच्छे संबंध नहीं है और यात्री समीर। लेकिन जब मेरा किरदार समीर इस कहानी में प्रवेश करता है, तो उनकी सभी की जिंदगियों में सब कुछ बदल जाता है। समीर एक अच्छा, खुशहाल एवं जवान लड़का है जो आखिरकार लीना को यह अहसास कराने में सफल रहता है कि प्यार और खुशी का जिंदगी में कितना महत्व है।‘‘ टीवी कलाकार स्वाति सेमवाल, सोनल हांडा क्रमशः लीना और विजय की भूमिका निभायेंगे। टेलीविजन के लोकप्रिय अभिनेता रित्विक धनजानी शो की मेजबानी करेंगे और दर्शकों को खूबसूरत प्रेम कहानी से रू-ब-रू करायेंगे।

इस अद्भुत प्रेम कहानी के लिए देखिये ‘ये है आशिकी‘ इस रविवार, 11 जनवरी, 2015 को, अहसास होता है शाम 7 बजे, सिर्फ बिंदास पर!

SHARE

Mayapuri