लॉकडाऊन में फेक कास्टिंग की ख़बरों ने पकड़ा ज़ोर, अब डायरेक्टर शशांक खेतान को भी सामने आकर देनी पड़ी सफाई

1 min


लॉकडाऊन में फेक कास्टिंग को लेकर निर्देशक शशांक खेतान ने किया अलर्ट

जब से लॉकडाऊन हुआ है तभी से फिल्म इंडस्ट्री में काम धंधा पूरी तरह से बंद है। लेकिन लंबे समय तक घर पर बैठने के बाद अब लोग काम पर लौटने के लिए उत्सुक हैं। कोई पहले से तय प्रोजेक्ट्स पर लौटना चाहते हैं तो कोई नया काम ढूंढ रहा है। और कलाकारों की इसी मजबूरी का फायदा उठाकर लॉकडाऊन में फेक कास्टिंग का खेल खेला जा रहा है। अब ख़बर आई है कि निर्देशक शशांक खेतान के निर्देशन में बनने वाली मिस्टर लेले को लेकर कास्टिंग के लिए पैसे मांगे जा रहे हैं जिस पर शशांक खेतान ने सफाई दी है।

क्या है पूरा मामला?

बीते रोज़ यानि शुक्रवार को निर्देशक शशांक खेतान ने लॉकडाऊन में फेक कास्टिंग को लेकर एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होने लिखा –

“मुझे कई एक्टर्स से मैसेज और ईमेल आ रहे हैं, जिसमें बताया गया है कि कोई नितेश शर्मा नाम का शख्स अपने आप को कास्टिंग डायरेक्टर बता रहा है। उसका कहना है कि वो धर्मा प्रोडक्शन और मिस्टर लेले फिल्म का कास्टिंग डायरेक्टर है। और इसी फिल्म के ऑडिशन और अन्य चीजों के लिए लोगों से पैसे मांग रहा है। मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये झूठ है । इस नाम का कोई इंसान धर्मा प्रोडक्शन में काम नहीं करता है । साथ ही हम मिस्टर लेले फिल्म के लिए कास्टिंग नहीं कर रहे हैं क्योंकि अभी ये फिल्म बन ही नहीं रही है ।”

फिलहाल होल्ड पर है फिल्म मिस्टर लेले

आपको बता दें कि मिस्टर लेले को फिलहाल कुछ समय के लिए होल्ड पर डाला गया है। पहले इस फिल्म के लिए वरुण धवन और कियारा आडवाणी का नाम फाइनल किया गया था। लेकिन कियारा के साथ डेट्स अवेलेबल नहीं थी लिहाज़ा वो फिल्म से बाहर हो गईं। इसके बाद जाह्नवी कपूर को इसके लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन वरुण और जाह्नवी के बीच कुछ ठीक नहीं है। और अब फिल्म भी होल्ड पर है। ऐसे में इस फिल्म को लेकर लॉकडाऊन में फेक कास्टिंग की ख़बरें वाकई हैरानी करने वाली हैं। इससे पहले अक्षय कुमार और सलमान खान भी लोगों को अपने अपने प्रोजेक्ट्स की फेक कास्टिंग की खबरों पर अलर्ट कर चुके हैं।

और पढ़ेंः टीवी एक्ट्रेस दीपिका सिंह की मां को हुआ कोरोना , वीडियो शेयर कर अरविंद केजरीवाल से की ये अपील


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये