फाल्गुनी पाठक के पुष्पांजलि नवरात्री उत्सव 2016 पर देखे गए सुरक्षा और भीड़ प्रबंधन के पुख्ता प्रबंध

1 min


Dandiya Queen Falguni Pathak

हर बार की तरह इस बार भी हज़ारो “गरबा” प्रेमियों की भीड़ डांडिया क्वीन ’ फाल्गुनी पाठक के नवरात्री उत्सव में जाने के लिए बेसब्री से तैयार है जो की इस बार पुष्पांजलि गार्डन्स, बोरीवली वेस्ट में होने जा रहा है और 11 दिनों के इस बड़े और शानदार उत्सव को ऑर्गनाइज करने की जिम्मेदारी उठाई है ‘श्रीया इवेंट्स” ने इस उत्सव लोग बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। अपने सुरक्षा व्यवस्था और भीड़ प्रबंधन को और तेज़ कर दिया है।

वैसे तो जब हम एक नवरात्रि उत्सव की लोकप्रियता की बात करते हैं तो उसके लिए फाल्गुनी पाठक का नाम इस इवेंट को लोकप्रिय बनने के लिए प्रयाप्त है। लेकिन इस साल ये उत्सव थोड़ा अलग होगा क्योकि इस नाम के साथ साथ और भी चींजे इस उत्सव से जुड़ गई हैं जैसे इस बार इस तरह के उत्सवों के लिए ज़्यादा छुट्टियां हैं और वेन्यू जो की मुम्बई में गुजरातियों का दिल कहे जाने वाले एरिया में हो रहा है जिससे पिछले साल से भी ज्यादा उत्साहित डांडिया प्रेमियो की भीड़ के उमड़ने की उम्मीद है ।

Dandiya Queen Falguni Pathak
Dandiya Queen Falguni Pathak

इस बारे में मिस्टर संतोष सिंह ने मुम्बई के एम्बेसडर होटल में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया जो की जब इस तरह के ग्रैंड इवेंट की बात आती है तो हमारी प्रायोरिटी सिर्फ सेफ्टी होती है जिसके लिए हमने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किये हैं और भीड़ को सँभालने के लिए भी कई उपाय किये हैं जिसमे महिलाओं की सेफ्टी को लेकर विशेषकर ध्यान दिया है ताकि वो सुरक्षित और रिलैक्स होकर इस त्यौहार को पूरी तरह एन्जॉय कर सकें हम आपको बता दे की मिस्टर संतोष सिंह श्रीया इवेंट्स एलएलपी के पार्टनर हैं। फाल्गुनी पाठक इस अविश्वसनीय नवरात्रि उत्सव के दौरान अपने बॉलीवुड और फोल्क गानों पर भारी भीड़ को नचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और

Dandiya Queen Falguni Pathak
Dandiya Queen Falguni Pathak

इसके साथ उन्होंने इस मौके पर एक सरप्राइज़ एलिमेंट और जोड़ दिया है की वो अपनी अपकमिंग एलबम के एक सॉन्ग से इस इवेंट के दौरान सबका तारुफ़ करने वाली हैं। इस पर सिंगर फाल्गुनी ने कहा ” अपने इस इवेंट की परम्परा को बरकरार रखते हुए हर बार की तरह इस बार भी मैनें विभिन्न भाषाओँ मे गानों को चुना है जिससे भारत की विविध संस्कृतियो की झलक एक साथ इस फेस्टिवल के दौरान देखने को मिलेंगी। इसके अतिरिक्त मैं इस मौके पर अपने अपकमिंग एलबम का एक सॉन्ग पेश करने के लिए बहुत एक्ससाइटेड हूँ जो “गरबा नृत्य” को एक परफेक्ट बीट देता है।

फाल्गुनी का ‘पुष्पांजलि नवरात्रि उत्सव एक ऐसा फेस्टिवल है जिस दिन रंग बिरंगे और ब्राइट कलर के परिधान के साथ ट्रेडिशनल एक्सेसरीज पहने हुए लोग अपने “ता तहैय्या” बैंड पर नाचते दिखेंगे।

Dandiya Queen Falguni Pathak
Dandiya Queen Falguni Pathak

इस इवेन्ट को महाराष्ट्र के सबसे बड़े नवरात्रि उत्सव के रूप मे आयोजित होने का अनुमान लगाया जा रहा है इसके साथ कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज एज अ चीफ़ गेस्ट सिंगर और स्टेज को ज्वाइन करेंगे व वे अपने जोश और प्रदर्शन के साथ भीड़ को लुभाएंगे ।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये