आने वाली फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ के पहले गाने ‘हंजुगम’ से हुआ फेंस को प्यार

1 min


इस स्वतंत्रता दिवस सप्ताहांत में, भारत को उसकी महिमा और देशभक्ति में आनंद के रूप में मनाएं भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया 13 अगस्त को डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। वास्तविक नायकों की कहानी से प्रेरित यह फिल्म न केवल सशस्त्र बलों, बल्कि युद्ध जीतने में मदद करने वाली आम महिलाओं द्वारा दिखाई गई अपार बहादुरी की समय पर याद दिलाती है।

एक रोमांटिक मधुर गीत हंजुगम में अजय देवगन और प्रणिता सुभाष को पकड़ें। यह गीत एक निडर अधिकारी और उसकी प्यारी पत्नी के बीच प्यार और लालसा की सभी भावनाओं को जीवंत करता है। मंत्रमुग्ध कर देने वाला गीत प्रसिद्ध और प्रिय गायक जुबिन नौटियाल द्वारा गाया गया है, जिसे गौरव दासगुप्ता द्वारा संगीतबद्ध किया गया है, और गहरे और सार्थक गीत देवशी खंडूरी द्वारा लिखे गए हैं।

फिल्म में संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर, अम्मी विर्क, नोरा फतेही भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

एक चुनिंदा मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी प्रोडक्शन। टी सीरीज और अजय देवगन एफफिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का निर्माण भूषण कुमार, गिन्नी खानूजा, कुमार मंगत पाठक, वजीर सिंह और बनी संघवी द्वारा किया गया है। फिल्म अभिषेक दुधैया द्वारा निर्देशित अभिषेक दुधैया, रमन कुमार, रितेश शाह और पूजा भावोरिया द्वारा लिखी गई है, और 13 अगस्त 2021 को केवल डिज्नी + हॉटस्टार के सभी ग्राहकों के लिए रिलीज होने के लिए तैयार है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये