सलमान अली से प्रशिक्षण लेना चाहते हैं प्रख्यात संगीतकार अजय और अतुल

1 min


कई उदाहरण ऐसे आए हैं जब प्रसिद्ध संगीतकारों ने नए उभरते हुए गायकों को अपना गुरु बनाया है। आखिरी बार जब आपने कब एक प्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी को यह कहते हुए सुना होगा कि वह एक उभरते हुए गायक से प्रशिक्षण लेना चाहता है? इंडियन आइडल 10 के सेट पर यही हुआ! सलमान अली जिन्होंने अपने अद्भुत प्रदर्शन के साथ जज और दर्शकों को लगातार प्रभावित किया है, उसे प्रसिद्ध संगीतकार जोड़ी – अजय अतुल में अपना एक प्रशंसक मिला है।

भारत के सबसे बड़े गायन रियलिटी शो – इंडियन आइडल 10 के हालिया एपिसोड में, सलमान अली ने देवा श्री गणेशा जैसा हाई पिच वाला गाना गाया तो हर कोई हैरान रह गया! एपिसोड के लिए विशेष अतिथि – संगीतकार अजय और अतुल अपने कानों पर विश्वास नहीं कर पाए और उन्होंने उस युवा लड़के की बहुत ही तारीफ़ की। इंडियन आइडल पर तीन सदस्यीय जूरी पैनल का हिस्सा अनु मलिक, तो अपनी जगह से उसे छोड़ने तक आए। अनु जी सेट से उठ गए और उसे सलाम करने के लिए स्टूडियो की छत तक गए!

पूछे जाने पर अजय अतुल ने कहा, “इंडियन आइडल 10 सचमुच महत्वाकांक्षी गायकों के लिए है। हमने पहले कभी भी किसी भी शो में इस स्तर की प्रतिभा देखी नहीं है! सलमान अली ऐसे प्रतिभाशाली गायक हैं, उन्हें वास्तव में भगवान ने खूबसूरत आवाज़ से नवाज़ा है। हम इंडियन आइडल के इस सीजन के लिए इंतजार करेंगे ताकि सलमान हमारी टीम में शामिल हो सकें। सलमान जैसे गायक के साथ, हम उससे  प्रशिक्षित होने से खुश होंगे! इस तरह के हीरे को खोजने के लिए इंडियन आइडल 10 का शुक्रिया। “

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर शनिवार और रविवार को देखें इंडियन आइडल रात 8 बजे

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये