वेबसिरिज “टिक टॅक टो” में ‘नायर मैडम’ के किरदार में नजर आ रही हैं फेमस एक्ट्रेस जयती भाटिया

1 min


जयती-भाटिया

प्रेम और युवा पीढ़ी के बीच एक अविभाज्य संबंध है। लेकिन वर्तमान युवा पीढ़ी अपने प्यार का इजहार करने या सामने वाले व्यक्ति को यह बताने से डरती है। इस तरह के प्यार के विभिन्न फंडों के आधार पर कॅफेमराठी द्वारा हिंदी वेब श्रृंखला “टिक टॅक टो” रिलीज हो गई है। इस वेबसीरीज के निर्देशक हैं प्रवीण कालोखे। इस श्रृंखला का निर्माण रोहित पाटिल और अर्चना पाटिल द्वारा किया गया है और इसे कॅफेमराठी के संस्थापक निखिल रायबोले और भूपेंद्रकुमार नंदन द्वारा इसे प्रस्तुत किया गया है।

विज्ञान और तर्क का युवा पीढ़ी पर बहुत बड़ा प्रभाव है। लेकिन वही विज्ञान और तर्क भी प्रेम पर प्रभाव डालते हैं, जो इस वेबसीरीज में देखा जा सकता है। इस श्रृंखला में आपको विज्ञान के विभिन्न फंडों को देखने और किसी व्यक्ति को अपने प्यार के बारे में जानने के लिए उनका उपयोग करने का तरीका मिलेगा। सागर शिरीन से बहुत प्यार करता है लेकिन वह उसे बताने से डरता है। उनके दोस्त उन्हें अपने प्रेम गुरु के रूप में समर्थन करते हैं। सागर फ्रेंडझोन से बॉयफ्रेंड झोन में जाने के लिए कई फंडों का इस्तेमाल करता है। यह वेबसीरीज दोस्ती, प्यार और प्यार के विभिन्न लॉजिक्स के बारे में बताती है।

यह सिरीज में हिंदी टेलिविजन की जानी मानी अभिनेत्री जयती भाटिया प्रेक्षकों को एक नये अंदाज में दिखने वाली हैं. नायर मैडम का किरदार इस वेबसिरिज मैं जयंती जी निभा रहीं हैं। यह सिरीज के बारे में वो कहती हैं कि, इस सिरिज द्वारा एक नया किरदार निभाने का अवसर मुझे मिला और प्रेक्षकों को मेरा यह किरदार जरुर पसंद आयेगा , ऐसा उन्होंने बताया।

इसी तरह, कॅफेमराठी के संस्थापक, निखिल रायबोले, श्रृंखला के बारे में कहते हैं, “कॅफेमराठीने पहले भी कई अलग-अलग युवाओं से संबंधित वेबसीरीज का निर्माण और प्रस्तुती किया है। लेकिन “टिक टॅक टो” वेबसीरीज प्यार, कॉलेज लाइफ, दोस्तों और रिश्तों के उतार-चढ़ाव, समस्याओं और समाधानों का एक पूरा पैकेज है। कॉलेज लाइफ में हर शिक्षा को एक किताब में नहीं पढ़ा जा सकता है, लेकिन कुछ को कॉलेज बेंच पर बैठे पाया जा सकता है।

वेब श्रृंखला में तेजस बर्वे और मयूरी कापडने प्रमुख भूमिकाओं में हैं और इसमें आदिश वैद्य, चिन्मय उदगीरकर, निशिगंधा वाड, आनंद इंगळे, सौरभ गोगटे, जयती भाटिया, अक्षता सामंत, चंद्रकांत कुलकर्णी भी हैं। “टिक टॅक टो” वेबसीरीज एमएक्स प्लेयर, वोडाफोन प्ले यानी व्हीआय मूवीज और एयरटेल एक्स्ट्रीम डिजिटल प्लेटफॉर्म पर मुफ्त देखने के लिए उपलब्ध होगी।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये