‘बॉली ड्रीम्ज‘ के साथ सिनेमा की मुख्यधारा में लौटे नवीन बत्रा

1 min


नवीन बत्रा का नाम याद है आापको? नहीं? जरा दिमाग पर जोर डालने से याद आ जाएगा फिल्म जगत का एक प्रमुख निर्देशक और पटकथा लेखक, जो 18 वर्षों से उद्योग में मौजूद रहा है, लेकिन कुछ समय से नेपथ्य में थे। जी हां, वही नवीन बत्रा अब सिनेमा की मुख्यधारा में लौट आए हैं, लेकिन खाली हाथ नहीं। क्योंकि, इस बार उन्होंने बॉलीवुड के न्यूकमर्स के मायानगरी में संघर्षों को आधार बनाकर बनाई अपनी नई फिल्म ‘बॉली ड्रीम्ज‘ के साथ धमाकेदार कमबैक किया है। फिल्म के जरिये यह दिखाने की कोशिश की गई है कि बॉलीवुड के न्यूकमर्स मायानगरी में अपनी जगह बनाने के दौरान किस तरह के संघर्षों से जूझते हैं, और आखिरकार निराशा मिलने पर कैसे एक संघर्षकर्ता कुशल पेशेवर कलाकार थक-हारकर यौन कार्यकर्ता बन जाता है।

यह फिल्म खुद नवीन बत्रा ने लिखी और निर्देशित की है, जिसमें एक नई लीड जोड़ी सतीश यादव और अम्मी को मजबूत सहायक कलाकारों मुकुल देव, हिमानी शिवपुरी, गुलशन पांडे, यशपाल शर्मा, सुधा चंद्रन और कई अन्य लोगों के साथ लॉन्च किया गया है।

बता दें कि नवीन बत्रा के पास दो दशकों से अधिक का अनुभव है और 100 से अधिक संगीत वीडियो, फिल्म प्रचारक गाने और प्रतिष्ठित ब्रांडों के लिए 200 से अधिक टीवी विज्ञापनों का निर्देशन उन्होंने किया है। उन्होंने ’सुपर मॉडल’, ’एक था अरविंद’, ‘धरना अनलिमिटेड’, ‘प्वाइजन’ जैसी फिल्में भी निर्देशित की हैं। बता दें कि एएस दुर्गा के बैनर के तहत बनाई गई इस फिल्म के कार्यकारी निर्माता दीपू कुमार हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये