सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं ये स्टार किड्स

1 min


यूं तो बॉलीवुड स्टार्स का चर्चाओं में आना जाना लगा ही रहता है लेकिन तब क्या जब बॉलीवुड के फेमस स्टार्स के बच्चे भी सोशल मीडिया पर छाए रहें। वैसे इनका कोई कसूर नहीं है आज कल जमाना ही टैक्नोलोजी फ्रीक है, जिस वजह से न चाहते हुए ये लाइमलाइट में आ ही जाते हैं ऊपर से इनके चाहने वाले भी इनके हर कारनामों पर बड़ी ही बारीकी से नजर रखते हैं जो इनकी पल पल की खबर सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। ऐसे ही कुछ स्टार किड्स हैं बॉलीवुड में जो अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने ही रहते हैं, फिर चाहे इनमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन हो, श्री देवी की बेटियां खुशी और जाहन्वी हो या फिर बिग बी का नातिन नव्या नवेली नंदा..

aaryan khan

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा छाए रहने वाले स्टार्स में से एक है शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान.. ये लंदन में उसी स्कूल में पढ़ते हैं जिसमें बिग बी की नातिन नव्या नवेली नंदा पढ़ती है, इन दोनों की दोस्ती सालों पुरानी है। वैसे तो इन दोनों की कई तस्वीरें सामने आ चुकी है जिससे पता चलता है कि ये एक दूसरे के कितने अच्छे दोस्त है। वहीं हाल ही में इन दोनों की एक और तस्वीर सामने आई थी वो इनके स्कूल के आखिरी दिन की थी इसके अलावा ये दोनों हमेशा दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर आते हैं और कुल मिलाकर कहे तो ये अपनी स्टूडेंट लाइफ  काफी शानदार तरीके से इंज्वॉय कर रहे हैं। इसके अलावा आर्यन फिजिक कॉन्शियस भी हैं इनकी 6 एब्स वाली फोटो पर इंटरनेट पर खूब वायरल हो चुकी हैं। लोग इन दोनों को लेकर कई बार कयास लगा चुके हैं कि ये ब्वॉय फ्रेंड गर्लफ्रेंड है अब सच्चाई तो ये ही जानें..

krishna shroff

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ भी सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर अपनी टॉपलेस तस्वीरों के जरिए छा चुकी हैं जिसे लेकर बाद में उन्होंने सफाई दी थी कि ये तस्वीरें एक दोस्त के द्वारा क्लिक की गई हैं और जहां पर ये तस्वीरें क्लिक की गई वहां पर हम दोनों के अलावा कोई और नहीं था। इसके अलावा कृष्णा कुछ दिनों पहले ब्राजीलियन फुटबॉल ट्रेनर स्पेंसर जॉनसन को लेकर भी चर्चाओं में रहीं। कुछ वक्त पहले कृष्णा ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें स्पेंसर उनके गाल पर किस करते हुए नजर आए थे।

amitabh navya

बिगबी का नातिन नव्या नवेली नंदा भी सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए चर्चाओं में बनी ही रहती हैं हाल ही में ये यॉट पर बिकनी में इंज्वॉय करती हुई नजर आयी थी। वैसे ऐसा कोई पहली बार नहीं है जब नव्या बिकनी में नजर आयी हो इससे पहले भी वो बीच पर ब्लू बिकनी में नजर आयी थी खबरों की मानें तो हाल ही में अमिताभ बच्चन ने नव्या के बारे में यह ट्वीट कर जानकारी दी थी कि वह ट्विटर पर नहीं हैं, उनका जो अकांउट ट्विटर पर बना है वो फेक है.. आखिर माजरा क्या है इस बारे में हम ज्यादा तो कुछ नही कह सकते लेकिन नव्या सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले स्टार किड्स में से एक हैं।

saif and ibrahim

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम भी सूर्खियां बटोरने में कुछ कम नहीं है इन्होंने कुछ ही दिनों पहले शेयर की थी जिसमें ये श्री देवी की बेटी खुशी और बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक अनुराग कश्यप की बेटी आलिया के साथ नजर आए। इस तस्वीर के साथ इब्राहिम ने कैप्शन लिखा, “फेवरेट गर्ल्स… आई लव यू गाइस।” मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो श्री देवी की बेटी खुशी और अब्राहम को लेकर नोंक झोंक भी हुई जिसकी वजह से ये चर्चाओं में बने रहे थे। इसके अलावा ये अपने डबस्मैश वीडियोज के जरिए भी सोशल साइट्स पर छाए रहते हैं। सुनने में आया है कि ये कि ये स्टूडेंट ऑफ द इयर की सीक्वल फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखेंगे।

khushi and jhanvi

श्री देवी की बेटियां खुशी और जाह्न्वी को सोशल साइट्स की क्वीन कहा जाए तो गलत नहीं होगा। ये अपने दोस्तो से जुड़ा हर पल सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं। हाल ही में खुशी ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ये अपनी दोस्त के साथ किस करती हुई नजर आ रही हैं ये अक्सर इंस्टाग्राम पर ऐसी तस्वीरें शेयर करती ही रहती है खुशी और जाह्नवी, अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप, जावेद जाफरी की बेटी अलाविया जाफरी और पूजा बेदी की बोटी आलिया इब्राहिम की बीच अच्छी खासी दोस्ती है लड़कियों का ये गैंग पार्टियों में अक्सर इक्ट्ठे नजर आता है। हालांकि सोशल मीडिया पर कई बार इन्हें लोगों की आलोचनाओं की भी शिकार होना पड़ता है। लेकिन ये बड़ी ही बेबाकी से हेटर्स की मुंह बंद करने में माहिर है। खबरों की मानें तो जब एक शख्स ने खुशी की तस्वीर पर भद्दा कमेंट किया था तो उन्होंने उसे करारा जवाब दे ड़ाला था खुशी ने लिखा मैं अपनी तस्वीरें इसलिए पोस्ट करती हूं क्योंकि मुझे इससे आत्मविश्वास और अच्छी फीलिंग आती है।

aaliyaa

वहीं पूजा बेटी की बेटी आलिया ने भी एक तस्वीर को लेकर उनके ब्रेस्ट पर भद्दे कमेंट करने वालों को ब्लॉग में एक लेख में खूब खरी खोटी सुनाई थी। आलिया नें अपने ब्‍लॉग में लिखा था कि मेरे क्लीवेज दिखने का मतलब यह नहीं कि मैं आपको कुछ भी कहने की आजादी दे रही हूं, मैं अपने ब्रेस्ट के अलावा भी मैं बहुत कुछ हूं और भी काफी कुछ उन्होंने लिखा था आलिया ने अपने ब्लॉग की शुरुआत एक कविता कि कुछ लाइनों से की –

तुम अपने शब्दों से मुझे चोट पहुंचा सकते हो, अपनी नजरों से मुझे चीर सकते हो, अपनी घृणा से मुझे मार भी सकते हो, लेकिन तब भी, हवा की तरह, मैं उठती रहुंगी’।

ibrahim

इन सब बातों से जाहिर होता है कि किस तरह कई बार अपनी तस्वीरों के जरिए ये बिन बुलाई मुसीबत में फंस जाते हैं, लेकिन ये यंग जनरेशन के बच्चे हैं या यूं कहें कि नए दौर के बच्चे हैं। ये खुलकर अपनी जिंदगी को इंज्वाय करते हैं और उन पलों को कैमरे में कैद करने के शौकिन है और किसी के कुछ कहने से ड़रते नहीं है बल्कि उनका मुंह बंद कराना भी अच्छे से जानते हैं.. वैसे भी ये सब इनकी जिंदगी का एक हिस्सा है अब भई ये स्टार किड्स जो ठहरे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये