फैन ने पूछा अदा शर्मा के साथ रिश्ते को लेकर सवाल , विद्युत ने जवाब में कहा – हम सिर्फ दोस्त नहीं हैं हम …

1 min


अदा शर्मा विद्युत जामवाल

अदा शर्मा के साथ रिश्ते को लेकर पूछे गए सवाल पर एक्टर विद्युत जामवाल ने तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड में स्टार्स के लिंकअप की खबरें आना बहुत आम बात है। कभी इस तरह की खबरों में सचाई होती है तो कभी ये अफवाह भी साबित होती हैं। वैसी ही फोर्स और कंमाडो जैसी फिल्मों में अपना जलवा दिखे चुके एक्टर विद्युत जामवाल का नाम पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अदा शर्मा से जोड़ा जा रहा है। हाल ही में जब उनसे इस रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया तो विद्युत ने सारी सचाई बताई।

फैन ने पूछा रिश्ते को लेकर सवाल

 अदा शर्मा विद्युत जामवाल

Source – Pinterest

विद्युत जामवाल और अदा शर्मा बीते साल रिलीज हुई फिल्म कंमाडो 3 में साथ नजर आए थे। फिल्म के अलावा रियल लाइफ में दोनों की काफी अच्छी बॉन्डिंग है। इसी के चलते एक फैन ने विद्युत से ट्विटर पर पूछ लिया कि- ‘आप और अदा सिर्फ दोस्त है?’

हम सिर्फ दोस्त नहीं हैं

 अदा शर्मा विद्युत जामवाल

Source – Twitter

 फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए विद्युत ने लिखा , ‘हम सिर्फ दोस्त नहीं हैं। हम साहसी, दयालु, सहज, केंद्रित, खुले दिमाग वाले, बेबाक, विचारशील, शिक्षित, खुश, शांत और बेस्ट फ्रेंड्स हैं। आपको हमारे जैसा कोई मिले, मैं इसकी कामना करता हूं।’

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स :

 विद्युत जामवाल

Source – Behindwoods

विद्युत पिछले बीते कई सालों में आधा दर्जन के करीब हिंदी एक्शन फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी पहचान बॉलीवुड में एक एक्शन हीरो के तौर पर की जाती है। लेकिन अब वो इस छवि से निकलना चाहते हैं। इसी के चलते उनकी अगली फिल्म ‘खुदा हाफिज’ पूरी तरह से एक रोमांटिक फिल्म होने जा रही है।

विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्म ‘खुदा हाफिज’ की बात करें तो यह एक ऐसे व्यक्ति की कहानी है जो एक लड़की (शिवालिका ओबेरॉय) से शिद्दत से प्यार करता है और मंदी के दौरान यानि कि 2009 में शादी कर लेता है। वे विदेश चले जाते हैं और वहां उसे नौकरी मिल जाती है। कहानी में रोचक मोड़ तब आता है जब वह लड़की उससे दूर चली जाती है और वह फिर उसे वापस लाता है। जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग मुंबई, लखनऊ और उज्बेकिस्तान में हुई है। फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर हैं। वहीं कुमार मंगत और अभिषेक पाठक इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

और पढ़ेंः संजय लीला भंसाली की अगली म्यूजिकल फिल्म में कौन बनेगा ‘बैजू बावरा’?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये