सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने का सदमा नहीं झेल पा रहे हैं फैंस, चार बच्चों ने की खुदकुशी

1 min


बॉलीवुड एक्टर सुशांत

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सदमे में डूबे फैंस, अब तक तीन लड़कियों और एक 10 साल के बच्चे ने दी अपनी जान

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब इस दुनिया में नहीं रहे। अचानक हुई उनकी मौत पर उनके फैंस, परिवार और दोस्तों को विश्वास नहीं हो रहा है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत का कई लोगों को बहुत गहरा सदमा लगा है। और यही वजह है कि उनकी आत्महत्या के बाद से अब तक देशभर में तीन लड़कियों और एक 10 साल के बच्चे ने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया है।

15 साल की लड़की ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बिहार की रहने वाली 15 साल की एक लड़की ने 17 जून को अंडमान और निकोबार में आत्महत्या कर ली। वह लड़की बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद डिप्रेशन में चली गई थी। लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

अंडमान और निकोबार के डीजीपी दिपेंद्र पाठक ने बताया , ‘हां ये सच है कि एक 15 साल की लड़की अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर पढ़कर डिप्रेशन में चली गई और उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मैं सभी युवाओं से कहना चाहूंगा कि वह इस तरह का खरतनाक कदम न उठाए, देश को आपकी जरूरत है’।

डिप्रेशन में आकर आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठाया

इससे पहले पटना की रहने वाली एक लड़की भी बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर सुनकर डिप्रेशन में चली गई और उसने भी आत्महत्या कर ली थी। वहीं उत्तर प्रदेश के बरेली में 10वीं क्लास के छात्र ने आत्महत्या कर ली है।

इनके अलावा बिहार के नालंदा में 10 साल के एक बच्चे ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सुनकर खुद को खत्म कर लिया।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीती 14 जून को मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली। तभी से पुलिस ने इस मामले की जांच में शुरू कर दी है। सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में अब तक कुल 13 लोगों का बयान दर्ज किया जा चुका है।

और पढ़ेंः म्यूज़िक इंडस्ट्री से भी आ सकती है किसी के सुसाइड की ख़बर! आखिर ऐसा क्यों कहा है सिंगर सोनू निगम ने?


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये