सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा गया सड़क और चौक का नाम, बिहार के फैंस ने दी श्रद्धांजलि

1 min


सुशांत सिंह राजपूत चौक

बिहार के फैंस ने दी अपने चहिते स्टार को श्रद्धांजलि, सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा गया सड़क और चौक का नाम

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। सुशांत की आत्महत्या की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। सुशांत के फैंस ऐसा आरोप लगा रहे हैं कि बॉलीवुड से बाहर का होने के कारण सुशांत को काफी इग्नोर किया जाता था जिसके कारण डिप्रेशन में आकर उन्होंने ऐसा खतरनाक कदम उठाया। फैंस सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। इस बीच बिहार के एक्टर सुशांत के लिए उनके गृहनगर पूर्णिया में उनके नाम पर एक चौक और सड़क का नामकरण किया गया है।

सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर रखा गया चौक का नाम

अपने चहिते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए गृहनगर पूर्णिया में फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदल कर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया है। गुरुवार को वहां की मेयर सविता सिंह ने बोर्ड लगाकर विधिवत दोनों जगह का नामकरण किया। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

वहीं दूसरी तरफ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों, विशेष तौर पर बिहार के रहने वाले कलाकारों ने सुशांत सिंह की मौत पर शोक व्यक्त किया और सीबीआई जांच की मांग की है। याद दिला दें कि पिछले महीने आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि सुशांत की मौत Asphyxia की वजह से हुई है, जिसका मतलब होता है शरीर को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिल पाना।

रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं पाई गई थी। उनके नाखून भी बिलकुल साफ थे। विसरा रिपोर्ट में भी किसी तरह का संदिग्ध पदार्थ उनके शरीर से नहीं मिला है। पुलिस इस मामले की अब उनके प्रोफेशनल एंगल से जांच कर रही है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने 33 से अधिक लोगों से पूछताछ की है।

ये भी पढ़ें– डायरेक्टर शशांक खेतान ने डिएक्टिवेट किया अपना ट्विटर अकाउंट, कहा- नफरत फैलाने का…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये