दीपावली के अवसर पर एक्ट्रेस एकता जैन को फैन्स ने दिया सबसे अच्छा गिफ्ट

1 min


मशहूर ऎक्ट्रेस एकता जैन के लिए इस वर्ष की दीवाली सफलता और अधिक लोकप्रियता की रौशनी लेकर आई है। फेसबुक पर उनके फॉलोवर्स की संख्या एक मिलियन से अधिक हो गई है। एकता जैन ने मुम्बई के एक स्टूडियो में स्पेशल साड़ी में 100 दिया और कंदील के साथ दीवाली सीक्वेंस के लिए शूट किया। उनका कॉस्ट्यूम और ज्वेलरी सभी को आकर्षित करने के लिए काफी है। वह इस फोटो शूट के दौरान बेहद खुश और उत्साहित नजर आईं। उन्होंने यहां मीडिया से बात करते हुए बताया कि मेरे फेसबुक पेज पर 1 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं जिसके लिए मैं सभी फैंस को दिल से शुक्रिया कहती हूँ। दीपावली के अवसर पर मेरे लिए इससे अच्छा गिफ्ट और क्या हो सकता है। मैं बहुत खुश हूं कि दस लाख लोगों का साथ मुझे मिल रहा है। यह जर्नी मुश्किल नहीं तो आसान भी नहीं रही मगर सभी की दुआएं साथ रहीं। मैं चाहती हूं अपने एक मिलियन फॉलोवर्स को आगे भी इसी तरह एंटरटेन करती रहूं। मैं फैन्स से यही कहूँगी कि आप लोग इसी तरह मुझे फॉलो करते रहें, कमेंट्स करते रहें। इतने लाखों लोग मुझे फॉलो कर रहे हैं तो मेरी जिम्मेदारी भी बढ़ जाती है कि मैं उन्हें अच्छी और मनोरजंक चीजें दिखाऊँ। मैं हमेशा पॉज़िटिव चीजें दिखाती हूँ और सोशल मैसेज के साथ पेश करती हूँ। मैं निगेटिव चीजों को कभी नहीं दिखाती। मैंने जितनी पोस्ट भी की है, या जब भी लाइव गई हूं, मैंने हमेशा इस बात का ख्याल रखा है कि उससे किसी को बुरा न लगे, किसी के दिल को ठेस न पहुँचे। महिला सशक्तिकरण के बारे में मैं अक्सर बातें करती हूं तो लोग मुझे फेमिनिस्ट कहते हैं, लेकिन मैं हर किसी के साथ हूँ, नाम के अनुसार हमें एकता बनाकर रखना चाहिए।”

फुलझड़ी जलाते हुए एकता जैन बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने आगे कहा कि आज दीपावली का स्पेशल फ़ोटो शूट है। कोरोना काल और लॉक डाउन के बाद इस साल दीवाली ऐसा पहला त्योहार है जो खुशियों और हर्षोल्लास के साथ हर कोई मना रहा है। क्योंकि हमारी ज़िंदगी की गाड़ी वापस पटरी पर आई है। मैं तमाम लोगों को दीपावली की शुभकामनाएं देती हूं। आप सभी सेफ दीवाली मनाएं।”

गौरतलब है कि अब तक दर्जनों टीवी धारावाहिकों में बतौर एक्ट्रेस अपनी प्रतिभा दिखा चुकी एकता जैन की 3 फिल्में रिलीज होने वाली हैं. डायरेक्टर मनोज शर्मा की आगामी हॉरर-कॉमेडी फिल्म खली बली में वह धर्मेंद्र, मधु , रजनीश दुग्गल के साथ दिखाई देंगी. वहीँ डायरेक्टर दुष्यंत प्रताप सिंह की फिल्म त्राहिमाम और शतरंज में भी उनकी अहम भूमिकाएं हैं. फिल्म शतरंज में इंस्पेक्टर तो त्राहिमाम में वकील का रोल एकता जैन ने किया है. एकता जैन सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं और बहुत ज़्यादा एक्टिव रहती हैं। फेसबुक पर इन के फोलोवेर्स एक मिलियन से ज्यादा हो गए हैं वहीं इंस्टाग्राम पर भी उनके काफी फॉलोवर्स हैं।

SHARE

Mayapuri