फैंस के साथ अपनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ देखने पहुंचे कार्तिक आर्यन

1 min


कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में वर्तमान में बॉलीवुड में सभी लोग इस बारे में बात कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक स्लीपर हिट साबित हुई है और यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा मुनाफा साबित हुई है, कुछ बड़ी बजट फिल्मों को कुछ कठिन प्रतियोगिता दे रही है कार्तिक आर्यन जो इस फिल्म में अपनी बुद्धिमत्तापूर्ण भूमिका के साथ उभरे हैं, वह राष्ट्र की नए हार्टथ्रोब बन गए है। लड़कों के लिए उन्होंने निश्चित रूप से फिल्म में कुछ प्रमुख दोस्ती के लिए काम किया है और लड़कियों को उनके दिलों पर छाप छोड़ने का, जिसमें उन्होंने फिल्म में बहुत कुछ दिया है (बहुत) इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि अभिनेता के पास फिल्म की सफलता के बाद दर्शकों के बीच गर्मजोशी से स्वागत हुआ, जो अभिनेता के लिए काफी अजीब अनुभव था।

अपने दूसरे सप्ताह में, कार्तिक आर्यन ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ खारी में गेटी-गैलेक्सी सिनेमा के एक स्क्रीन थियेटर में फिल्म देखने का फैसला किया। अभिनेता ने सोचा कि यह दर्शकों के बीच फिल्म देखने और फिल्म को उनकी प्रतिक्रियाओं के बारे में जानने के लिए यह एक बहुत अच्छा विचार होगा। हालांकि, जब एक प्रशंसक ने कार्तिक आर्यन को देखा, तो खबर थिएटर भर में व्यापक आग की तरह फैल गई। हर कोई तेजी से और जल्दबाजी में नया सुपरस्टार मिलने और उसके साथ सेल्फी क्लिक करें। कार्तिक अपने प्रशंसकों और फिल्म में उनकी भूमिका की प्रशंसा करने वाले सभी लोगों से इतना प्यार और गर्मी प्राप्त करके निश्चित रूप से आश्चर्यचकित हुए। लेकिन भीड़ जल्द ही असहनीय हो गई।

भीड़ ने अपने मुस्कुराते हुए अभिनेता को प्रशंसकों के साथ पेश करने को कहा और उनसे उन्हें पारित करने की इजाजत नहीं दी। जल्द ही सड़कों के पास भारी यातायात से भरा पड़ा और कार्तिक थोड़ी देर तक नहीं जा सका। अभिनेता को घेर लिया गया था और आठ सुरक्षाकर्मियों को उनके बचाव के लिए बुलाया गया था। सुरक्षा की मदद के बिना उसे एक पैदल चलना असंभव था। इस असली अनुभव को साझा करते हुए, कार्तिक अरयान कहते हैं, “मेरे माता-पिता, जो मेरे साथ थे, शुरुआत में अभिभूत हुए थे, लेकिन बाद में कुछ लोगों ने मेरी कार के खिलाफ चित्रों के लिए बैटिंग शुरू कर दिया। मुझे सनरूफ से निकलने के लिए उन्हें उपकृत करना था फिल्म और मेरे प्रदर्शन के प्रति प्रतिक्रिया का अनुमान लगाया जाता है। मुझे फिल्म और मेरे निर्देशक लव (रंजन) और मेरे सह-कलाकारों सहित पूरे टीम के प्रयासों पर गर्व है। “


➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Mayapuri