इक़बाल खान के फैन्स के लिए बड़ा सरप्राइज, साल 2022 में होंगे 5 प्रोज़ेक्ट रिलीज़

1 min


इकबाल खान जिन्हें एकता कपूर द्वारा कॉफी विद करण पर टेलीविजन के शाहरुख खान के रूप में संदर्भित किया गया था, 2022 में कम से कम पांच रिलीज होने वाले मीडिया आर्टिकल के सामने आने के बाद प्रशंसकों में खुशी है। टेलीविजन ज़ारिना ने एक बार एक साक्षात्कार के दौरान यह भी कहा कि अभिनेता परदे पर हर सीन बेहतरीन बनाता है। खैर, हमें यकीन है कि उनके प्रशंसक उन्हें और अधिक देखने का इंतजार कर रहे हैं और इकबाल ने अपने प्रशंसकों को कभी निराश नहीं किया है।

इकबाल, जिन्हें आखिरी बार क्रैकडाउन और इंदु की जवानी में देखा गया था, अब विभिन्न प्रोजेक्ट्स में दिखने वाले है। इकबाल कहते हैं, “मैं भाग्यशाली हूं कि भगवान का आशीर्वाद हमेशा साथ हैं। मेरी दो वेब सीरीज पोस्ट-प्रोडक्शन में हैं। मैंने अभी हाल ही में सुरेश त्रिवेणी की जलसा और एक रीजनल फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा किया है। फिलहाल मैं क्रैकडाउन 2 की तैयारी कर रहा हूं जिसकी शूटिंग मैं अक्टूबर, नवंबर और दिसंबर में करूंगा। मैं जनवरी 2022 में फिल्मांकन शुरू करने के लिए फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहा हूं। नया साल अच्छा लग रहा है।”

वर्षों से खान को संगीत वीडियो, फिल्मों, टेलीविजन में चित्रित किया गया है, और अब वह नए ओटीटी फ्रंटियर को जीतना चाहता है। प्रशंसकों ने उनके विभिन्न पात्रों को पसंद किया है – कैसा ये प्यार है में अंगद खन्ना, काव्यांजलि में शौर्य, कहीं तो होगा में रघु, करम अपना अपना में शिव कपूर, क्रैकडाउन में जोरावर कालरा, और अन्य। “मेरे लिए, कहानी पहले आती है और माध्यम बादमे – अगर कोई मेरे पास किसी भी माध्यम के लिए अच्छी कहानी लेकर आता है, तो मैं तुरंत हां कह देता हूँ। अच्छा कंटेंट काम करता है और माध्यम में किसीका ध्यान नहीं जाता है, ”इकबाल ने कहा।

SHARE

Mayapuri