Advertisement

Advertisement

अभिनेता नकुल मेहता को अपने जन्मदिन पर प्रशंसकों से मिला सरप्राइज

0 37

Advertisement

स्टार प्लस के धारावाहिक ‘इश्कबाज़- प्यार की एक ढिंचाक कहानी’ के अभिनेता और छोटे पर्दे के दिलों की धड़कन नकुल मेहता के लिये जश्न मनाने का समय था! इस खूबसूरत अभिनेता ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया और शो के सेट पर उनके प्रशंसकों ने उन्हें अप्रत्‍याशित सरप्राइज दिया। प्रशंसकों ने अपने चहेते सितारे के जन्मदिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

प्रोडक्शन के एक करीबी सूत्र ने बताया, ‘‘नकुल के जन्मदिन पर केक की बरसात हो रही थी। उनके प्रशंसकों ने उन्हें अच्छा सरप्राइज दिया और उनके जन्मदिन पर एक कस्टमाइज्ड केक लेकर आए। इसके अलावा, प्रशंसकों ने उन्हें पर्सनलाइज्ड उपहार और पत्र भी दिये और मौके को उनके लिये यादगार बना दिया। प्रशंसकों के इस व्‍यवहार से नकुल भावविभोर हो गए और उनके उपहार खोलते हुए उनके साथ समय बिताया। प्रशंसकों के प्यार और संदेशों ने उन्हें खुश कर दिया। उन्होंने प्रशंसकों के प्रति दिल से आभार व्यक्त किया और उनके साथ मजेदार पल बिताए।’’

नकुल के लिये यह जन्मदिन निश्चित रूप से खास रहा! नकुल ने अपने प्रशंसकों के दिल में स्थायी जगह बनाई है और छोटे पर्दे पर अपने रोचक परफॉर्मेंस तथा शो में अपने अभिनय की ताकत से सभी को मुग्ध किया है।

देखिये ‘इश्कबाज़- प्यार की एक ढिंचाक कहानी’, प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात, 10 बजे, केवल स्टार प्लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply