पहले एपिसोड में ही ट्रोल हुआ BB13 लोगो को नहीं आया पसंद

1 min


टीवी का मोस्ट कन्ट्रोवर्सिअल शो बिगबॉस का आगाज़ हो चूका है।कल ही शो का पहला एपिसोड ऑन एयर किया गया।जिसे देख के फैंस हुए निराश। सोशल मीडिया पैर फैंस ने कहा फ्लॉप है इस बार का बिगबॉस सीजन 13। बिग बॉस हाउस का पहला दिन दर्शकों को एंटरटेनिंग कम बोरिंग ज्यादा लगा। पहला एपिसोड ऑनएयर होने के बाद से शो को ट्रोल किया जा रहा है। इसकी वजह शो का कंटेंट है।

बिगबॉस 13  में थीम के अकॉर्डिंग क्या टेढ़ा था, फैंस ये जानने के लिए बेहत एक्सीटेंड थे।  लेकिन कल का एपिसोड देखने के बाद फैंस ने ट्वीट करके कहा की शो फ्लॉप है। दरअसल सोमवार के एपिसोड में घरवालों को राशन बांटा गया. बिग बॉस हाउस की मालकिन अमीषा पटेल घरवालों को राशन देने आई थीं. लेकिन ये इतना आसान नहीं था. राशन के लिए घरवालों को एक टेढ़ा टास्क करना था. जहां सभी कंटेस्टेंट्स को अपने BFFs के साथ लाइन से बैठना था और राशन को मुंह से एक-दूसरे को पास करना था.

आपको बता दे की पहले टास्क में बड़े बड़े आइटम पास करने थे, फिर छोटे छोटे जो की बेहत मुश्किल था।सोशल मीडिया पर लोग इसे गंदा और गैर जरूरी टास्क बता रहे हैं।हालांकि टास्क करते वक्त कुछ कंटेस्टेंट्स परेशान भी दिखे थे।लेकिन बिग बॉस और घर की मालकिन अमीषा के आदेश को मानते हुए सभी ने टास्क किया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE