ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की शादी के लिए फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतजार, एक्ट्रेस ने दिया ये हिंट

1 min


ऋचा चड्ढा शादी

ऋचा चड्ढा और अली फज़ल इस साल नहीं करेंगे शादी, एक्ट्रेस ने दिया ये हिंट

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन की वजह से इस साल कई सेलेब्रिटीज को अपनी शादी टालनी पड़ी। इसमें अली फज़ल और ऋचा चड्ढा भी शामिल हैं। इस साल 15 अप्रैल में दोनों ने शादी करने का प्लान बनाया था, लेकिन कोरोना के चलते उन्हें अपनी शादी की डेट आगे बढ़ानी पड़ी। अब ऋचा चड्ढा का ऐसा मानना है कि इस साल अली फज़ल के साथ उनकी शादी हो पाना मुश्किल है।

ऋचा चड्ढा ने शादी को लेकर कही ये बात

दरअसल, हाल ही में ऋचा चड्ढा ने इंस्टाग्राम पर जवाब- सवाल का सेशन रखा। इस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे। ऐसे में एक फैन ने उनकी शादी को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी, जिसे पढ़कर ऋचा चड्ढा निराश हो गईं। फैन ने लिखा, ”भोली मैडम (ऋचा चड्ढा) आज मेरे दोस्त चूजे ने एक सपना देखा कि आप और गुड्डू भइया (अली फजल) की शादी हो रही है।” इस पर जवाब देते हुए ऋचा ने लिखा, ”और सपना टूट गया…2021 अगर कम मनहूस होगा तो सोचेंगे।”

ऋचा चड्ढा शादी

Source – Instagram

इससे पहले अली फजल ने मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर बात की थी। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम दुनिया के साथ तब सेलिब्रेट करेंगे, जब सब कुछ फिर से खुलेगा। हमारे पास जश्न मनाने के लिए कुछ है। उम्मीद करता हूं हर किसी को अच्छी खबरें मिलें और हमारी शादी के साथ ही सबकुछ फिर से सामान्य हो जाए। तब तक हम लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं।’

बता दे ,अली और ऋचा एक-दूसरे को साल 2013 से जानते हैं और साल 2015 से रिश्ते में हैं। इन्होंने अपने रिश्ते को साल 2017 में सार्वजनिक किया, जब इन्होंने एक साथ 74वें ‘वेनिस फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत की थी। ये दोनों अब तक दो फिल्मों- फुकरे और फुकरे रिटर्न्स में एक साथ नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें- अभिषेक बच्चन से ट्रोलर ने कहा- ‘पिता हॉस्पिटल में हैं, किसके भरोसे बैठकर खाओगे’, एक्टर ने दिया करारा जवाब


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये