फराह खान और अली असगर होंगे स्‍टार प्‍लस पर ‘लिप सिंक बैटल’ के होस्‍ट

1 min


स्‍टार प्‍लस अपने धमाकेदार शो के साथ वापस आ रहा है। यह शो अपने शानदार मनोरंजन से अपने दर्शकों को लाजवाब कर देगा। ‘लिप सिंक बैटल’ एक इंटरनेशन कॉन्‍सेप्‍ट है, जो दुनिया भर में मशहूर है। यह बॉलीवुड की सबसे नामचीन डायरेक्‍टर-कोरियोग्राफर फराह खान के साथ भारत में कदम रखने जा रहा है।

यह शो मनोरंजन का पावर हाउस है, जहां पर बॉलीवुड की शीर्ष चर्चित हस्तियां एक मजेदार डांस बैटल में एक-दूसरे का सामना करेंगी और बॉलीवुड के मशहूर गानों पर लिप सिंकिंग करेंगे। प्रसिद्ध फिल्‍म निर्माता टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं, जहां पर बॉलीवुड की चोटी की हस्तियां न सिर्फ अपने, बल्कि विभिन्‍न हस्तियों के प्रतिष्ठित गानों पर एक-दूसरे से मुकाबला करेंगी।

’लिप सिंक बैटल’ में सितारे अनदेखे अवतार में दिखाई देंगे, जो सही रूप में दर्शकों के लिए मनोरंजन का उत्‍सव होगा। फराह के साथ हास्‍य के पुट को उच्‍च स्‍तर पर बनाये रखने के लिये टेलीविजन के सबसे नामचीन कॉमेडियन अली असगर इस शो में नजर आयेंगे। अली इसमें हास्‍य के सर्वश्रेष्‍ठ अंदाज में दिखाई देंगे, क्‍योंकि मेहमानों के साथ उनकी बातचीत होगी। यह शानदार जोड़ी स्‍टार प्‍लस की ताजगीपूर्ण अवधारणा ‘लिप सिंक बैटल’ में एकसाथ आयेगी और अपने अनंत मनोरंजन से मंच पर धमाल मचायेगी।

देखिये लिप सिंक बैटल जल्‍द ही केवल स्‍टार प्‍लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये