फराह खान और उनके बच्चों के लिए सिंड्रेला फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग

1 min


फराह खान फ़िलहाल उनके कुकरी शो फराह की दावत में व्यस्त है, लेकिन जब बच्चो की कोई बात हो तो फराह पूरी तरह उनका ख्याल रखती है।
yzbqqrv-ld-xa-farah-khan-with-her-triplets-posing-with-aliens-from-film-joker-at-special-screening-of-joker-for-children-at-globus-in-mumbaijpg-kids-2067782353

फराह के तीनो बच्चो को सिंड्रेला यह फिल्म देखनी थी तो क्या फराह ने सिंड्रेला थीम कर उनके तीनो बच्चो समेत उनके खास दोस्तों को भी सिंड्रेला फिल्म की स्क्रीनिंग पर फराह ले गयी। साथ ही इस स्क्रीनिंग में फराह के नजदीकी दोस्तों के साथ उनके बच्चे भी शामिल हुए। फराह ने यह फिल्म बच्चो की दिखार उन्हें बहुत ही खास अनुभव दिया। इस फिल्म को भारत में प्रदर्शित होने के लिए अभी एक हफ्ते का अवधि है ,पर बच्चो की खातिर यह स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया।

फराह ने कहा ” मेरे बेटी को सिंड्रेला पसंद है और उसे यह फिल्म देखनी थी। में भी छुटियों पर मालदीव्स जा रही हु और उससे पहले यह फिल्म दिखाना चाहती थी, टीम बहुत ही अच्छी है जिन्होंने स्पेशल स्क्रीनिंग मेरे लिए रखी। इस स्क्रीनिंग की मै होस्ट थी तो मैंने फिल्म इंडस्ट्री के कुछ करीबी दोस्त और उनके बच्चो को इस स्क्रीनिंग पर आमंत्रित किया था। यह मेरे बच्चों के लिए एक विस्तारित जन्मदिन का जश्न जैसे हो गया।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये