फराह खान अपने प्यारे दोस्त सोनू निगम के लिये बनीं रिंगमास्टर

1 min


Sonu-nigam-wih-farah-khan.gif?fit=650%2C450&ssl=1

फराह खान कल्चर मशीन के डिजिटल चैनल ‘बीइंग इंडियन म्यूजिक‘ पर सोनू निगम के आगामी सिंगल ‘क्रेजी दिल‘ में मेहमान भूमिका में नजर आयेंगी।

सोनू निगम, सर्वाधिक मशहूर कलाकार, अपने गाने ‘क्रेजी दिल’ को रिलीज करने के लिये तैयार हैं। यह जिंदगी की पागलपंती का जश्न है। प्रशंसक और संगीत के शौकीन न सिर्फ कल्चर मशीन के डिजिटल चैनल ‘बीइंग इंडियन म्यूजिक‘ पर सिंगल के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, बल्कि वीडियो में वे फराह खान को बिल्कुल नये अवतार में भी देखेंगे। फराह वीडियो में एक रिंगमास्टर का किरदार निभा रही हैं और वो इसमें अपने चुलबुले अंदाज में नजर आयेंगी। वह सर्कस के अन्य परफॉर्मर्स एवं सोनू निगम के साथ करतब करती दिखाई देंगी।
फराह खान सिर्फ अपने दोस्त सोनू के साथ थिरकते हुए ही नजर नहीं आयेंगी, बल्कि सर्कस के सीन में उनके साथ मस्ती करती भी दिखाई देंगी। मनोरंजक वीडियो में इंडस्ट्री में सोनू निगम के अन्य दोस्त जैसे कि राजकुमार हिरानी, सुनील ग्रोवर और कैलाश खेर भी मौजूद हैं। इस शानदार पार्टी गाने में सभी के व्यक्तित्व के पूरी तरह से एक अलग पहलू को दिखाया जायेगा और वे हास्यप्रद किरदार निभाते दिखाई देंगे।
24 मई को बीइंग इंडियन म्यूजिक देखना न भूलें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये