फराह खान का जपान में हुआ बेहतरीन स्वागत

1 min


फराह खान के निर्देशन में बनी 2007 में आयी सुपहिट फिल्म ‘ओम शांति ओम’ पर जपान के तकाराजुका रिव्यु इस सबसे बडे और पुराने थिएटर ग्रुप व्दारा नाटक बनाया गया हैं। जपानी सिनेमाघरों में तो पिछले तीन सालों से फिल्म ‘ओम शंति ओम चल रहीं हैं। और अब जपान में इस फिल्म पर आधारित एक म्यूजिकल नाटक शुरू हुआ हैं। यह पहली बार होगा की किसी भारतीय फिल्म को यह सम्मान मिल रहा हैं।

Farah khan

फिल्ममेकर फराह खान हाल ही में हुए इस नाटक के प्रिमीयर के लिए जपान में गयी थी। इस नाटक के पहले शो के लिए बतौर मुख्य अतिथी फराह खान को खास न्योता दिया गया था।

Farah khan

तकाराजुका रिव्यु यह थिएटर ग्रुप मे सिर्फ महिलाएँ शामिल हैं। थिएटर ग्रुप के नाटकों में पुरूष किरदार भी महिलाएँ ही निभाती हैं। नाटक के प्रीमीयर शो के लिए गय़ीं, फराह खान, इस वक्त शाहरूख खान और दिपीका पदूकोण का किरदार निभा रहें, कुरेनाई और कसुकी इन दोनो अभिनेत्रीयों को नाटक के बैकस्टेज में जाकर मिली।

Farah khan

फराह के जपानी फैन्स खास फराह खान को मिलने इस वक्त आयें थें। उनके हाथ में रहें पोस्टर्स पर फराह खान के फोटो थें। हाथ में अपने पोस्टर्स पकडकर लहरातें हुए इन फैन्स को देखकर फराह बहोत खुश हो गयीं।

Farah khan

फराह कहती है, “मैं बेहद ही खूश हूँ और इस बात से खुद को गौरान्वित महसूस करती हूँ, की तकाराजुका थिएटर ग्रुप ने मेरी सबसे चहेती फिल्म ‘ओम शंति ओम’ का उनकी भाषा में म्यूजिकल नाटक मंच पर लाया। यह बात साबित करती हैं, की भलें ही, हमारे देश अलग हो, लेकिन भावनाएँ एक जैसी ही हैं।“

 

SHARE

Mayapuri