ज़ी कॉमेडी शो में डॉ संकेत भोंसले को अपनी नकल उतारते देख क्या बोले जावेद अख्तर? फराह खान ने किया खुलासा

1 min


इस शनिवार ज़ी कॉमेडी शो में स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचेंगे पद्म श्री कैलाश खेर

एक ओर, जहां भारत पर महामारी का खतरा अब भी मंडरा रहा है, वहीं ज़ी टीवी अपने नए रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए अपने दर्शकों को तनाव से दूर ले जाने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो ने देश के हर परिवार को भारत के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस वीकेंड कैलाश खेर अपने शानदार गानों और दिलचस्प खुलासों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन करेंगे। यह लेजेंडरी सिंगर इस मौके पर स्पेशल गेस्ट थे, लेकिन सेट पर वो अकेले गेस्ट नहीं हांेगे। इस वीकेंड ज़ी कॉमेडी शो ने उन लोगों को भी हंसी का डोज़ देने का फैसला किया, जिन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है यानी हमारी भारतीय थल सेना, नौसेना और वायु सेना के भूतपूर्व सैनिक, जो देश की हिफाजत के लिए दिन-रात डटे रहे।

जहां इस शो के नए सदस्य मुबीन सौदागर समेत सभी 10 कॉमेडियंस कुछ मजेदार एक्ट्स परफॉर्म करेंगे, वहीं इस शो की लाफिंग बुद्धा फराह खान अपनी हाजिरजवाबी से उन्हें खूब गुदगुदाएंगी। इस दौरान सभी भूतपूर्व सैनिक बेहद खुशनुमा अंदाज में ‘हंसी ऑन, स्ट्रेस गोन’ के मूड में नजर आएंगे। हालांकि इस मौके पर मनोरंजन का तड़का लगाते हुए मुबीन सौदागर, डॉ संकेत भोसले और सिद्धार्थ सागर एक मुशायरा एक्ट करके सभी को जमकर गुदगुदाएंगे।

इस एक्ट की शूटिंग के दौरान डॉ संकेत भोसले एक स्किट में मशहूर गीतकार जावेद अख्तर की एक्टिंग करते नजर आएंगे और हमें यह कहना होगा कि उन्होंने अपनी इस कला से सभी को बहुत इम्प्रेस किया। उन्होंने ना सिर्फ बखूबी इस किरदार की बारीकियां पकड़ीं बल्कि उनकी कविताएं, शायरी, डायलॉग डिलीवरी, पंचेस और यहां तक कि कॉमिक टाइमिंग भी इतनी बढ़िया थी कि वो इस शो में छा गए। पिछले हफ्ते के बिग लॉस एक्ट के बाद यह दूसरी बार था, जब उन्होंने ज़ी कॉमेडी शो में जावेद जी की मिमिक्री की थी। फराह ने बताया कि उन्होंने अपने अंकल जावेद अख्तर को यह एक्ट दिखाया था, जिन्होंने इस पर बड़ा आश्चर्य जताया था।

फराह खान ने बताया, ‘‘जावेद अख्तर के रोल में संकेत मेरा फेवरेट है। उनकी टाइमिंग, पंचेस और सबकुछ बढ़िया था। यह इस शो का यह मेरा फेवरेट किरदार है। वो (जावेद अख्तर) मेरे अंकल हैं और मैंने उन्हें बचपन से देखा है। मैं कहना चाहूंगी कि संकेत ने सभी बारीकियों को बखूबी पकड़ा। असल में मैंने आपके एक्ट का वीडियो भी उनको भेजा था और इसे देखकर वो बहुत हंसे।‘‘ जब संकेत की मिमिक्री को लेकर जावेद अख्तर की राय के बारे में पूछा गया तो फराह ने मजाक में कहा, ‘‘जावेद अख्तर खूब हंसे और उन्होंने कहा कि हम कभी संकेत को उनके सामने ना लाएं (हंसते हुए)।”

जहां डॉ संकेत भोसले, सिद्धार्थ सागर और मुबीन सौदागर का यह एक्ट दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, वहीं आप भी लाइव ऑडियंस के सामने कैलाश खेर की बाल कविताओं का भी मजा लेना ना भूलें।

तो आप भी दिल खोलकर हंसने और अपना तनाव दूर भगाने के लिए तैयार हो जाइए! देखिए ज़ी कॉमेडी शो, हर शनिवार और रविवार रात 10 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर।

SHARE

Mayapuri