फराह खान ने अपने बच्चों के साथ किडजानिया का दौरा किया

1 min


अभिनेता, निर्देशक, फिल्म निर्माता, नर्तक और कोरियोग्राफर अपने बच्चों के साथ आये। मैं हूँ ना और ओम शांति ओम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के निर्देशक ने घाटकोपर के ग्लोबल इंडोर एडुटेनमेंट पार्क में एक मजेदार दिन का आनंद लिया। उन्होंने कुछ कुछ होता है, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, स्टूडेंट ऑफ द ईयर, ये जवानी है दीवानी और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों के लिए कोरियोग्राफ किए हैं।

ऐसे समय में जब व्यस्त कार्यक्रम अपने आप के लिए समय निकालना बेहद मुश्किल हो जाता है, फराह ने अपने बच्चों के साथ कुछ शुद्ध अनधिकृत पारिवारिक समय बिताने के लिए किड्ज़ानिया मुंबई का दौरा किया। बच्चों को यकीन है कि इस इंडोर एडुटेंमेंट पार्क में पूरे दिन एक धमाका होता है, जिसमें 100 से अधिक भूमिका वाली गतिविधियाँ होती हैं।

किडजानिया एक इनडोर, थीम्ड एडुटेनमेंट पार्क है, जिसे विशेष रूप से 2 से 16 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए बनाया गया है। इसमें सभी आयु वर्ग के बच्चों से लेकर वयस्कों तक की गतिविधियाँ हैं। यह थीम्ड पार्क “अनुभव सीखने” का एक अवसर प्रदान करता है जहां वे कौशल सीखते हैं जो समस्याओं को हल करने में अर्जित ज्ञान, निर्णय लेने और ज्ञान के अनुप्रयोग का निर्माण करने के लिए आवश्यक हैं। किडज़ानिया में डबिंग स्टूडियो, रेडियो स्टेशन, आर्ट, क्राफ्ट और पेंटिंग स्कूल, अग्निशमन विभाग आदि सभी को मनोरंजन के लिए रखने के लिए कई गतिविधियाँ हैं।

संक्षेप में, फराह खान ने निश्चित रूप से अपने बच्चों को बाहर निकालने के लिए एकदम सही जगह का फैसला किया और किड्ज़ानिया मुम्बा में सभी विविध प्रसादों को याद करते हुए, गुणवत्ता समय बिताया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये