फराह खान की बेटी ने पांच दिनों में स्केच बनाकर कमाए 70,000 रुपये , जरूरतमंदों को खाना खिलाने के लिए किया दान

1 min


फराह खान स्केच 70000

फराह खान की 12 साल की बेटी ने स्केच बनाकर कमाए 70000 रुपये, सारे पैसे जरूरतमंदों को खाना खिलाने के लिए दिए दान

भारत में इस समय हर कोई कोरोनावायरस से लड़ने की हर मुमकिन कोशिश कर रहा हैं। सरकार से लेकर बॉलीवुड सेलब्रिटी और आम लोग भी जररूतमंदों की मदद के लिए अपना अपना योगदान देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच कोरियाग्राफर और निर्माता फराह खान ने फैंस के साथ अपने परिवार के एक नेक काम की जानकारी शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दरअसल, उनकी 12 साल की बेटी आन्या ने पालतू जानवरों के स्केच बनाकर उन्हें बेचा है और 70000 रुपये जुटाए हैं। अच्छी बात यह है कि इस पैसे को कोरोनावायरस लॉकडाउन से प्रभावित जानवरों के आहार पर खर्च किया जाएगा ।

फराह खान स्केच 70000

Source – Instagram

फराह ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि बेघर और आवारा पशुओं की मदद के लिये आन्या ने पालतू पशुओं का स्केच बनाकर उसे एक हजार रुपये में बेचने का फैसला किया हैं।

पांच दिनों में कमाए 70000

Source – Twitter

बॉलीवुड फिल्ममेकर फराह खान ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मेरी 12 साल की बेटी आन्या (Anya Kunder) ने पांच दिनों में 70,000 रुपये कमाए हैं, आपके पेट्स के स्केच बनाकर, हर स्केच का एक हजार रुपये. सारे पैसे जरूरतमंदों को खाना खिलाने के लिए दान दे दिए। उन सभी दयालु लोगों का शुक्रिया, जिन्होंने स्केच ऑर्डर किये और इस काम में डोनेट किया।

फराह खान स्केच 70000

Source – Instagram

फराह खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी बेटी के इस कार्य की सराहना भी कर रहे हैं। वहीं, ट्वीट करते हुए फराह ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आन्या एक डॉग का स्केच बनाती नजर आ रही हैं।

अपने गुल्लक के पैसों से 30 डॉगीज के खाने का भी किया था इंतज़ाम

इससे पहले भी आन्या ने अपने पिगी बैंक (गुल्लक) में जमा अपनी बचत से 30 बेसहारा डॉगीज़ के खाने का इंतजाम करवाया था। इसके बारे में फराह ने बताया था और इस काम में मदद के लिए शाजिया गोवारिकर, पेटा इंडिया के अशर मीत, मुंबई यूनिवर्सिटी और डॉग फूड का पारिवारिक कारोबार चलाने वाले उमेद का शुक्रिया अदा किया था।

और पढ़ेंः अनुष्का शर्मा बनी विराट कोहली की हेयर स्टाइलिस्ट , किचन की कैंची से काटे बाल वीडियो वायरल


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये