Advertisement

Advertisement

फराह सबकी क्लास लेगी फ्लिपकार्ट वीडियो ओरिजिनल्स ‘बैकबेंचर्स’ में !

0 19

Advertisement

बहुत से लोग स्कूल को “मज़ेदार” नहीं मानते थे, जब वे छात्र थे, उन वर्षों की यादें, जीवन में बाद में, मज़ेदार आनंद की भावना पैदा करती हैं। यह वही है जो ‘बैकबेंचर्स’ – फ्लिपकार्ट वीडियो ओरिजिनल पर पहला गैर-फिक्शन शो करना है। फ्लिपकार्ट ऐप पर प्रीमियर के लिए 19 अक्टूबर 2019 को निर्धारित किया जाएगा, इस शो की मेजबानी बॉलीवुड निर्देशक, फराह खान करेंगी। अपने चुटीले हास्य और नो-होल्ड-बैरेड वन-लाइनर्स के लिए जानी जाने वाली, फराह बॉलीवुड और खेल के कुछ बेहतरीन क्विज का आयोजन करेंगी, क्योंकि वे अपनी कक्षा में एक सीट के लिए तैयार हैं! प्रत्येक शनिवार और रविवार को रात 8 बजे प्रसारित होने वाले एक नए एपिसोड के साथ कुल 20 एपिसोड होंगे।

Anil Kapoor, Shilpa Shetty and Farah Khan on the sets of Flipkart Original Videos ‘Backbenchers

एक तरह का वेब क्विज़ शो, ‘बैकबैंचर्स’ में फ़राह ख़ान की चौकस निगाहों में दिखाई देंगे, जो “स्कूल” के डीन की भूमिका निभाते हैं। इस शो में स्टार मेहमानों को ‘हॉट सीट’ पर रखा जाएगा, उनके सामान्य ज्ञान को लिखित और मौखिक परीक्षणों के कई दौरों के माध्यम से परीक्षण किया जाएगा। मजेदार मेजबान के रूप में, फराह एक कठिन-प्रिंसिपल का किरदार निभाने के बीच क्विज करेंगी और उनकी हमेशा की तरह शानदार होंगी। प्रत्येक एपिसोड में कुछ कॉमेडी स्केच भी होंगे। शुरुआती एपिसोड में अनिल कपूर और शिल्पा शेट्टी शामिल होंगे, अपनी स्कूल की यादों को ताजा करते हुए जैसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा! सानिया मिर्जा, परिणीति चोपड़ा, भूमि पेडनेकर, और तापसी पन्नू अन्य हस्तियों में शामिल हैं, जो बाद के एपिसोड में दिखाई देंगी।

Parineeti Chopra & Sania Mirza take a tough exam under the watchful eyes of Farah Khan on the sets of Flipkart Original Videos Backbenchers

फ्लिपकार्ट वीडियो ओरिजिनल पर पहली गैर-फिक्शन श्रृंखला के लिए फ्लिपकार्ट के साथ शो और उसके जुड़ाव की मेजबानी के बारे में बोलते हुए, फराह खान कहती हैं, “फ्लिपकार्ट एक ऐसा ब्रांड है जो आज भरत के लोगों के साथ जुड़ता है और मैं पहली बार मेजबानी करने के लिए रोमांचित हूं।” Backbenchers का आधार बहुत मजेदार है; और उन हस्तियों को दर्शकों के सामने पेश करेंगे जिन्हें उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था। मैं वास्तव में इस संघ और शो के बारे में उत्साहित हूं, क्योंकि इसका प्रारूप (मुझे प्रभारी होने के नाते!) मेरी शैली और व्यक्तित्व को बहुत उत्साह से दर्शाता है। साथ ही, इस शो की ख़ासियत यह है कि यह वास्तव में बहुत ही अनूठे तरीके से सीखने और मनोरंजन को एक साथ लाता है, जो इसे सभी आयु वर्ग के लोगों के लिए एक शानदार घड़ी बनाता है। 19 अक्टूबर से शुरू होने वाले शो को देखने के लिए फ्लिपकार्ट ऐप में ट्यून करें। ”

Director Farah Khan along with Prakah Sikaria,Vice President – Growth and Monetization annoucing the launch of Flipkart’s first non-fiction series

दर्शकों के लिए, अपने पसंदीदा सितारों को परीक्षा में शामिल करने के साथ मज़ा खत्म नहीं होता है। वे यह भी देखेंगे कि शो के हर एपिसोड में स्टार्स सिग्नेचर हुक स्टेप के साथ एक डांस करते हैं। TikTok के साथ एक अद्वितीय सोशल मीडिया साझेदारी में, फ्लिपकार्ट वीडियो ओरिजिनल दर्शकों को कदम को दोहराने और रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका देता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply