दिलचस्प है फरहान-अनु की फिल्म ‘द फकीर ऑफ वेनिस’ का ट्रेलर, आप भी देखें

1 min


बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता फरहान अख्तर और अनु कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘द फ़कीर ऑफ़ वेनिस’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है।  रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में इटालियन आर्ट गैलरी की मांग पर आदि नाम का किरदार निभा रहे फरहान अख्तर एक ऐसे संत को खोजते हुए दिखाई देते हैं जो जमीने के अंदर रह सके, सिर्फ उसका हाथ बाहर हो. इस चक्कर में वो कई संतों से मिलते हैं. लेकिन उनकी तलाश सत्तार नाम के एक आदमी पर जा कर ख़त्म होती है जो रोल अनु कपूर ने निभाया है। इसके बाद वो सत्तार को लेकर वेनिस जाते हैं. जहां से फिल्म का कहानी आगे शुरू होती है।  

आपको बता दें की यह फिल्म लंबे समय से प्रोडक्शन में रही और कहा जा रहा है की फिल्म ‘द फ़कीर ऑफ़ वेनिस’ की शूटिंग फरहान अख्तर की डेब्यू फिल्म रॉक ऑन से पहले हुई थी. रॉक ऑन साल 2008 में रिलीज हुई थी, यानी की ये फिल्म साल 2008 से पहले ही शूट हुई थी. फिल्म के निर्माताओं में विवाद के चलते ये फिल्म इतने दिनों तक लटकी हुई थी।

‘द फ़कीर ऑफ़ वेनिस’ का निर्देशन आनंद सुरापुर ने किया है. जबकि फिल्म के निर्माता पुनीत देसाई हैं. संगीत ए आर रहमान ने दिया है। फिल्म की रिलीज डेट के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नही दी गई है।

SHARE

Mayapuri