कोरोना वायरस पर फरहान अख्तर की कविता, बोले- मास्क पहन कर चल रहे हो

1 min


फरहान अख्तर की कविता

कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए फरहान की कविता

कोरोना वायरस के खतरे से बचाव के लिए सरकार के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने अलग अलग अंदाज़ में लोगों से घर में रहने और सरकार के दिए हुए निर्देशों को मानने की अपील कर रहे हैं। वो अपने वीडियो और मैसेजेस शेयर कर रहे हैं, तो कभी कोई कविता और इस तरह वो लोगों से अलग-अलग तरीके निकालकर लोगों से कोरोना से बचाव की अपील कर रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स अपने वीडियोज के जरिए लोगों से ऐसी अपील कर चुके हैं। वहीं, अब बॉलीवुड के एक्टर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, सिंगर और राइटर फरहान अख्तर ने भी अपने अंदाज़ में एक वीडियो शेयर करके लोगों से अपील की है। सोशल मीडिया पर फरहान अख्तर की एक कविता वायरल हो रही है, जिसमें वो लोगों से अपील कर रहे हैं।

फरहान ने री-राइट की कविता

आपको बता दें, कि उनकी ये कविता उनकी ही फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा की फेमस कविता ‘तो जिंदा हो तुम’ से री-राइट की गई है। फरहान अख्तर ने अपनी कविता को एक वीडियो के जरिए शेयर किया है। ये कविता कोरोना पर लिखी गई है। फरहान अख्तर ने अपनी कविता को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस कविता को शेयर करते हुए फरहान ने कैप्शन में लिखा है, “तो जिंदा हो तुम. कोरोना वायरस।।” फरहान की इस पोस्ट पर उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं और ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं।

कई सेलेब्स बना चुके हैं कविता

गौरतलब है कि फरहान की आवाज़ में उनकी फिल्म जिंदगी न मिलेगी दोबारा की ये कविता काफी पॉप्युलर है। फिल्म की इस कविता को उनके पिता जावेद अख्तर ने लिखा था। लेकिन इसके नए वर्जन को शायद फरहान अख्तर ने खुद ही लिखा है। इस कविता को उन्होंने कोरोना के प्रति जागरुकता को ध्यान में रखते हुए बनाया है। आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान, आयुष्मान खुराना, कार्तिक आर्यन जैसे कई स्टार्स अबतक कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करने और सचेत करने के लिए ऐसे कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें–  कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, अब दिया ये बड़ा बयान


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये