अयोध्या मामले में SC के फैसले पर फरहान अख्तर का ट्वीट हुआ तुरंत वायरल!

1 min


आज अयोध्या मामले में SC के फैसले पर फरहान अख्तर का किया हुआ ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। जानिए क्या लिखा था उन्होंने अपने इस ट्वीट में। कई वर्षों से चले आ रहे अयोध्या मामले रामजन्मभूमि और बाबरी मस्जिद के बीच जो विवाद था। आज यह विवाद को खत्म कर दिया गया है। आज इस विवादित मामले पर सुप्रीम कोर्ट के पांच जजों की बेंच ने अपना फैसला सुना दिया है। SC के इस फैसले में यह स्पष्ट है कि अयोध्या की विवादित जमीन पर राम मंदिर ही बनेगा। वहीं दूसरी और मस्जिद के लिए मुस्लिमों को पांच एकड़ की जमीन दी जाएगी।

SC के फैसले के बाद अयोध्या समेत पुरे देश में सुरक्षा के पूरे इंतजाम हुए है। अब इस फैसले पर सोशल मीडिया के माध्यम से बॉलीवुड सितारे भी अपनी राय साझा कर रहे है। इसी के चलते बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर ने अपनी राय को साझा करते हुए ट्वीट किया है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस ट्वीट के माध्यम से फरहान अख्तर कहते है कि सभी देशवासी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का आदर करें। साथ ही साथ सभी देशवासियों से शांति बनाए रखने की अपील की है। हम सभी इस फैसले को  शांतिपूर्ण ढंग से स्वीकार करें। जय हिंद। अख्तर का यह ट्वीट तेजी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो लोगो द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Hasmine saifi

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये