फरीदा जलाल की टीवी पर वापसी

1 min


स्टार प्लस का बेहद चर्चित शो ‘तू सूरज मैं सांझ पियाजी‘ अपने सबसे प्रतिष्ठित शो ‘दिया और बाती हम‘ का सीक्वेल है। इस शो ने अपनी आकर्षक कहानी से दर्शकों को बांधकर रखा है। इस शो में पिछले शो के कई दिग्गज काम कर रहे हैं। शो में मुख्य कपल रिया शर्मा एवं अविनेश रेखी की केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है।

गॉडमदर बनकर आयेंगी

इस शो के मौजूदा ट्रैक में कई दिलचस्प मोड़ दिखाये जा रहे हैं जिसमें कनक (रिया) और उमा (अविनेश) के बीच तलाक का दृश्य दिखाया जायेगा। तलाक के सीक्वेंस से उनके संबंधों पर गंभीर प्रभाव पड़ा है, ऐसे में निर्माता कनक और उमा के बीच रिश्तों को सुधारने के लिए एक बेहद असाधारण एवं खास तरीका ढूंढ निकाला है। खबर है कि इस सीक्वेंस में दिग्गज अभिनेत्री फरीदा जलाल को लिया गया है। फिलहाल शो में दिखाया जा रहा है कि उमा की मासी इन दोनों को अलग करने में जुटी हैं, वहीं फरीदा उमा की गॉडमदर बनकर आयेंगी जोकि उमा और कनक को फिर से मिलाने में उसकी मदद करेंगी।

छोटी भूमिका

हालांकि, इस अभिनेत्री की भूमिका महत्वपूर्ण होगी, लेकिन यह बहुत छोटी होगी और यह उमा एवं कनक की प्रेम कहानी में तड़का लगायेगी। वेद और पायल की शादी का पूरा ट्रैक इस शो में एक टर्निंग प्वाइंट होगा।

SHARE

Mayapuri