राम चरण को बर्थडे विश करते हुए पिता चिरंजीवी ने शेयर की फिल्म आचार्य की तस्वीर

1 min


राम चरण और चिरंजीवी

राम चरण आज यानी की 27 मार्च को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे थे और इस मौके पर उनके पिता और तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी अपने बेटे के साथ एक तस्वीर शेयर की है। लेकिन ये कोई मामूली तस्वीर नहीं है बल्कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म आचार्य का पोस्टर है। जी हाँ चिरंजीवी ने ट्विटर पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है।

राम चरण आचार्य में एक गेस्ट अपीयरेंस में होंगे, जिसमें उनके पिता चिरंजीवी मुख्य भूमिका में होंगे।

आचार्य जो एक एक्शन ड्रामा है, जिसे कोराताला शिवा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है और इसे कोनिदेला प्रोडक्शन कंपनी और मैटिनी एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत राम चरण और निरंजन रेड्डी द्वारा निर्मित किया जा रहा है। फिल्म 13 मई को रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर के निर्माताओं ने एक विशेष पोस्टर के माध्यम से राम चरण के फर्स्ट लुक का खुलासा किया था। इस पोस्टर में राम चरण के उग्र रूप को दिखाया गया है और राम के अल्लूरी सीताराम राजू के चरित्र को उनके धनुष और तीर के साथ दिखाया गया है।

पोस्टर में अभिनेता को भगवा रंग की धोती पहने हुए आसमान पर निशाना लगाते हुए देखा जा सकता है। निर्देशक राजामौली ने पोस्टर को साझा किया और लिखा, “बहादुरी, सम्मान और अखंडता का आदमी। #AlluriSitaRamaraju को आप सभी के सामने पेश है… #RRR #RRRMovie. “


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये