जान कुमार सानू के विवादित बयान पर पिता कुमार सानू ने महाराष्ट्र सरकार से मांगी माफी

1 min


बिग बॉस 14 में जान कुमार सानू के विवादित बयान पर उनके पिता कुमार सानू ने महाराष्ट्र सरकार से माफी मांगी हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया गया है. इसमें वो महाराष्ट्र सरकार से माफी मांगते नजर आ रहे हैं.

jan kumar sanu

इस वीडियो में कुमार सानु ने कहा हैं कि  ‘नमस्कार उद्धव जी मैं कुमार सानू, मुझे अच्छा लगा कि बीएमसी ने कोरोना के समय मेरा इतना ख्याल रखा. इस सबके लिए मैं दिल से धन्यवाद देता हूं. बीएमसी की वजह से मैं कोरोना से बचकर आया हूं.

जान

इसके आगे उन्होंने कहा, मैंने सुना है कि मेरे बेटे ने मराठी भाषा को लेकर गलत बयान दिया है. 40 सालों में मैंने एक बार भी ऐसा नहीं सोचा. मुंबई शहर की मुम्बा देवी के आशीर्वाद की वजह से ही मुझे इतनी शोहरत मिली है. मैं महाराष्ट्र और मुम्बा देवी के बारे में कुछ भी बुरा नहीं बोल सकता. मैं सभी भाषाओं का सम्मान करता हूं. मैंने हर भाषा में गाना गाया है.

jan

कुनार सानु ने ये भी बताया कि ‘मैं अपने एक्स फैमिली से 27 साल से अलग रह रहा हूं. मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि उनकी मां ने जान कुमार सानू को क्या सिखाया है. एक बाप होने के नाते मैं आपके केवल मांफी मांग सकता हूं.

jan kumar sanu

दरअसल बीते एपिसोड में निक्की तंबोली और राहुल वैद्य मराठी भाषा में बात कर रहे थे. उन दोनों को बातों पर जान कुमार सानु ने कह दिया कि उन्हें मराठी भाषा से पसंद नहीं है, उनको चिढ़ होती है…. जान का ये कमेंट बिग बॉस के मेकर्स के लिए भारी पड़ा. शिवसेना और एमएनएस  ने  मेकर्स को शो बंद करवाने की धमकी दे डाली थी.  हालांकि जान ने नेशनल टीवी पर इसके लिए माफी मांग ली है. और अब उनके पिता ने भी इस मामले में महाराष्ट्र सरकार से माफी मांगते नजर आ रहे हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये